उत्तराखंड

uttarakhand

काशीपुर में फ्लाईओवर की धीमी निर्माण गति से व्यापारी खफा, सौंपा ज्ञापन

By

Published : Jul 19, 2022, 9:05 AM IST

Updated : Jul 19, 2022, 10:00 AM IST

काशीपुर में धीमी गति से चल रहे रेलवे ओवरब्रिज (Kashipur Flyover) के निर्माण कार्य के शीघ्र पूर्ण होने की उम्मीद नहीं दिख रही हैं. वहीं उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने प्रशासन के माध्यम से केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को ज्ञापन भेजा.

kashipur
फ्लाईओवर की धीमी निर्माण गति से व्यापारी खफा

काशीपुर: महाराणा प्रताप चौक पर निर्माणाधीन रेलवे ओवरब्रिज (Kashipur Flyover) का कार्य पांच वर्षों में भी पूरा न किये जाने से क्षेत्र की जनता और व्यापारियों में रोष है. इस संबंध में उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने उपजिलाधिकारी कार्यालय के माध्यम से केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को ज्ञापन भेजा.

काशीपुर शहर के व्यापारी और आमजन ओवरब्रिज के निर्माण कार्य में हो रही देरी से परेशान हैं. इस ओवरब्रिज की लंबाई 500 मीटर भी नहीं है, लेकिन पिछले 5 वर्षों से इस ओवरब्रिज का कार्य इतनी धीमी गति से चल रहा है कि व्यापारियों का व्यापार पूरी तरह चौपट हो गया है. कुछ व्यापारियों ने तो अपना व्यापार ही बंद कर दिया है. वहीं धीमी गति से चल रहे रेलवे ओवरब्रिज के निर्माण कार्य के शीघ्र पूर्ण होने की उम्मीद नहीं दिख रही हैं.

पढ़ें-कछुआ गति से चल रहा रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण, विधायक दिला रहे जल्द काम पूरा होने का भरोसा

निर्माणदायी संस्था ने दोनों ओर की सर्विस रोड व निर्माण कार्य पूरा करने को प्रशासन को 30 जून तक का समय दिया था, लेकिन आज तक कार्य पूर्ण नहीं हो पाया है. स्थानीय लोगों और व्यापारियों ने कार्य की धीमी प्रगति पर नाराजगी जताई है. साथ ही जल्द कार्य कराने की मांग की है.

Last Updated : Jul 19, 2022, 10:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details