उत्तराखंड

uttarakhand

BDC बैठक में नहीं पहुंचे आलाधिकारी, गुस्साए सदस्यों ने सभागार में जड़ा ताला, जोरदार नारे लगाए

By

Published : Jul 14, 2022, 1:49 PM IST

Updated : Jul 14, 2022, 2:31 PM IST

खटीमा बीडीसी बैठक में डीएम समेत अन्य अधिकारी नहीं पहुंचे, जिससे नाराज सदस्यों ने सभागार में मौजूद अधिकारियों और कर्मचारियों को बाहर निकालकर तालाबंदी कर दी, साथ ही जोरदार नारेबाजी की.

boycotted BDC Meeting
खटीमा बीडीसी बैठक

खटीमाःउधम सिंह नगर के खटीमा ब्लॉक सभागार में बीडीसी बैठक आयोजित की गई थी, लेकिन बैठक में जिले के आला अधिकारी ही नहीं पहुंचे. इस बात से नाराज बीडीसी सदस्यों और प्रधान संघ ने बैठक का बहिष्कार कर दिया. नाराज ग्राम प्रधानों और बीडीसी सदस्यों ने ब्लॉक सभागार में तालाबंदी कर जमकर नारेबाजी की.

दरअसल, खटीमा ब्लॉक सभागार में खटीमा के प्रधान व बीडीसी की अधिकारियों के साथ बैठक होनी थी, जिसमें खटीमा ब्लॉक की समस्याओं के समाधान के लिए विभिन्न विभागों के अधिकारियों को भी यहां आना था, लेकिन अधिकारियों के न आने से बैठक में मौजूद सभी ग्राम प्रधान और बीडीसी मेंबर आक्रोशित हो गए. इतना ही नहीं, उन्होंने सभागार से अधिकारियों और कर्मचारियों को बाहर निकालकर तालाबंदी कर दी. आक्रोशित प्रधान संघ ने जमकर नारेबाजी भी की.

बीडीसी बैठक में नहीं पहुंचे अधिकारी.
ये भी पढ़ेंः बहुचर्चित छात्रवृत्ति घोटाले में राहुल बिश्नोई गिरफ्तार, एम्पावर एकेडमी का है निदेशक

प्रधान संघ अध्यक्ष संजीव सिंह राणा ने बताया कि बीडीसी की बैठक में अधिकारियों के न पहुंचने से उनमें बेहद नाराजगी है. अगर अगली बैठक में भी अधिकारी नहीं आते हैं तो विरोध और तेज किया जाएगा. वहीं, जिला पंचायत राज अधिकारी रमेश चंद्र त्रिपाठी ने कहा कि बैठक में कुछ अधिकारी आए थे, लेकिन कुछ परिस्थितियों के चलते आला अधिकारी नहीं पहुंच पाए. जिले में डीएम के समक्ष प्रधान संघ की बात रखी जाएगी ताकि अगली मीटिंग में सभी अधिकारी पहुंच सकें.

Last Updated : Jul 14, 2022, 2:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details