उत्तराखंड

uttarakhand

खेत पर काम कर रहे युवक की करंट लगने से मौत

By

Published : Jun 18, 2019, 8:38 AM IST

सडा सडिया गांव में सोमवार को एक युवक की करंट लगने से मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

करंट लगने से युवक की मौत.

उधमसिंह नगर: के खटीमा कोतवाली क्षेत्र के सडा सडिया गांव में सोमवार को एक युवक की करंट लगने से बेहोश हो गया. मौके पर पहुंचे परिजन युवक को अस्पताल ले गए. जहां डाक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

जानकारी देते डॉ ए के बंसल.

बता दें कि मृतक बलविंदर सिंह सिडकुल स्थित एक फैक्ट्री में कार्यरत था. सोमवार को छुट्टी के दिन अपने खेत पर धान की रोपाई कर रहा था. इसी दौरान वह खेत में लगे बिजली के पोल की सपोर्ट तार के नीचे से घास साफ करने दौरान अचानक करंट लगने से बेहोश हो गया. जिसके बाद परिजन युवक को इलाज के लिये सरकारी अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

डॉक्टर एके बंसल ने बताया कि एक युवक बलविंदर सिंह को इलाज के लिए लाया गया था. उसके शरीर पर करंट लगने के निशान थे. उन्होंने बताया कि युवक की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो चुकी थी. युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details