उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर: क्वारंटीन सेंटर से 4 युवक फरार, तलाश में जुटी पुलिस

By

Published : Jun 25, 2020, 2:59 PM IST

Updated : Jun 25, 2020, 5:22 PM IST

बीते देर रात विश्विद्यालय के टेगौर भवन (होस्टल) से तीन युवक दीवार फांदकर फरार हो गए. जबकि इंटरनेशल गेस्ट हाउस से भी एक युवक फरार हो गया. जिनकी तलाश में पुलिस जुट गई है.

etv bharat
क्वॉरेंटाइन सेंटर से 4 संदिग्धों के फरार होने से प्रशासन में मचा हड़कंप

रुद्रपुर: क्वारंटाइन सेंटर से चार युवकों के भागने से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. चारों युवक कुछ दिन पहले रेड जोन से आए हुए थे. जिसके बाद प्रशासन ने चारों को पंतनगर कृषि विश्वविद्यालय के टैगोर भवन और इंटरनेशनल गेस्ट हाउस परिसर में क्वारंटाइन किया गया था. वहीं पुलिस ने चारों लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी देते एसपी जगदीश चंद्रा.

जानकारी के मुताबिक बीते देर रात विश्विद्यालय के टेगौर भवन (होस्टल) से तीन युवक दीवार फांदकर फरार हो गए. जबकि इंटरनेशल गेस्ट हाउस से भी एक युवक फरार हो गया. घटना की सूचना पाकर एसपी जगदीश चंद्रा सीओ सिटी अमित कुमार सहित थाना पंतनगर पुलिस भी मौके पर पहुंची. युवकों के बारे में जानकारी लेने के बाद पुलिस ने तलाश तेज कर दी है. पुलिस ने बताया कि चारों फरार युवक सितारगंज के रहने वाले हैं.

ये भी पढ़ें:कोचिंग सेंटर खोलने की मांग को लेकर इंस्टीट्यूट के मालिकों का धरना

वही, नोडल अधिकारी एसपी जगदीश चंद्रा ने बताया कि देर रात पंतनगर विश्वविद्यालय में बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर से चार लोग फरार हो गए. चारों युवकों की तलाश की जा रही है. इसके साथ ही थाना पंतनगर में चारों लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया गया है. उन्होंने बताया कि फरार लोगों के परिजनों से भी संपर्क किया जा रहा है.

Last Updated : Jun 25, 2020, 5:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details