उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jan 10, 2020, 9:59 PM IST

ETV Bharat / state

बर्फबारी के बाद निकली धूप से खिले लोगों के चेहरे, मोटरमार्ग अब भी बंद

चंबा-नई टिहरी मार्ग पर अत्यधिक पाला पड़ने के कारण जिला प्रशासन ने नई टिहरी से जाने वाली गाड़ियों को बी-पुरम और कोटी कॉलोनी से होते हुए चंबा डायवर्ट कर दिया है.

faces-of-people-blossomed-due-to-snowfall-in-tehri
बर्फबारी के निकली धूप से खिले लोगों के चेहरे

टिहरी: बर्फबारी के बाद पाला पड़ने से नई टिहरी से चंबा और चंबा से मसूरी की आवाजाही ठप है. वाहन चालक जान जोखिम में डालकर चंबा से नई टिहरी पहुंच रहे हैं. हालात को देखते हुए किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए जिला प्रशासन ने खतरनाक स्थानों पर बैरियर लगा दिये हैं.

बर्फबारी के निकली धूप से खिले लोगों के चेहरे

चंबा-नई टिहरी मार्ग पर अत्यधिक पाला पड़ने के कारण जिला प्रशासन ने नई टिहरी से जाने वाली गाड़ियों को बी-पुरम और कोटी कॉलोनी से होते हुए चंबा डायवर्ट कर दिया है. जिसके चलते यात्रियों को कोटी कॉलोनी होते हुए चंबा से ऋषिकेश जाना पड़ रहा है. हैरानी की बात ये है कि अब तक टिहरी नगर पालिका और लोक निर्माण विभाग इस मामले में कुछ नहीं कर पाया है.

पढ़ें-CM त्रिवेंद्र ने CAA के समर्थन में की जनसभा, कहा- कानून का विरोध करने वाले लोग हुए बेनकाब

बर्फबारी का दौर थमते ही टिहरी का मौसम भी सुहावना हो गया है और लोग घाटी में गुनगुनी धूप का आनंन्द ले रहे हैं. टिहरी में मौसम के सुहावने होते ही लोगों और व्यापारियों ने राहत की सांस ली. धूप के खिलते ही एक बार फिर से बाजारों में चहलकदमी दिखाई दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details