उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jan 5, 2020, 11:07 AM IST

Updated : Jan 5, 2020, 12:16 PM IST

ETV Bharat / state

बर्फबारी से बंद हुआ चम्बा, धनोल्टी- मसूरी मोटरमार्ग, लोगों की बढ़ी परेशानियां

लगातार बर्फबारी के कारण चंबा धनोल्टी मसूरी मोटरमार्ग बंद हो गया था. इसके बाद प्रशासन ने बर्फ हटाने का काम शुरू कर दिया है.

snow
बर्फबारी के बाद मोटरमार्ग बंद

धनोल्टी: शनिवार को हुई क्षेत्र में भारी बर्फबारी के चलते चंबा,धनोल्टी-मसूरी मोटरमार्ग बंद हो गया. वहीं, प्रशासन ने बर्फ हटाने का काम शुरू कर दिया है. साथ ही मार्ग पर वाहन सावधानी पूर्वक चलाने के निर्देश दिए हैं. क्योंकि पाले गिरने से आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं.

पुलिस चौकी प्रभारी धनोल्टी आशीष भट्ट ने बताया कि मार्ग खोलने के लिए सम्बंधित विभागों को निर्देशित कर कार्य शुरू कर दिया है. जल्द ही मार्ग पर यातायात बहाल हो जाएगा. साथ ही पर्यटकों की आवाजाही देखते हुए कुछ और जवानों को जगह जगह तैनात किया गया है, जिससे वाहनों को नियंत्रित किया जा सके. धनोल्टी पुलिस ने पर्यटकों से अपील की है कि मार्ग पर पाला पड़ने से मार्ग पर वाहन सावधानी पूर्वक चलाएं और मार्ग के बीचों बीच वाहन खड़ा न करें.

रास्ते से बर्फ हटाते कर्मचारी.

ये भी पढ़ें:श्रीनगर: विकास कार्यों को लेकर विधायक ने ली अधिकारियों की बैठक, दिए सख्त निर्देश

चौकी प्रभारी धनोल्टी आशीष भट्ट ने बताया कि मार्ग पर कई जगह बर्फ हटाने का कार्य चल रहा है. कुछ देर में मार्ग खुल जाएगा, लेकिन फिर भी पर्यटकों को सावधानी बरतनी चाहिए. मार्ग पर मौसम साफ होने पर पाला भी पड़ा है जो तेज गति से चलने वाले वाहनों के लिए बेहद ही खतरनाक है.

Last Updated : Jan 5, 2020, 12:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details