उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रप्रयाग की मोहनी राणा ने बॉक्सिंग में जीता रजत पदक, बढ़ाया प्रदेश का मान

By

Published : Jul 27, 2021, 12:52 PM IST

रुद्रप्रयाग के व्यूखीं गांव की मोहनी राणा ने प्रदेश के साथ ही जिले का नाम रोशन किया है. मोहनी राणा ने चौथी नेशनल यूथ बॉक्सिंग चैंपियनशिप 2021 में रजत पदक प्राप्त किया है.

mohini rana Rudraprayag
मोहनी राणा

रुद्रप्रयाग:जिले के कालीमठ घाटी के व्यूखीं गांव की मोहनी राणा ने चौथी नेशनल यूथ बॉक्सिंग चैंपियनशिप 2021 में रजत पदक प्राप्त किया है. यह जिले के लिए गौरव की बात है. मोहनी की इस उपलब्धि से माता-पिता काफी खुश हैं और उनके घर पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है.

जनप्रतिनिधियों ने इस उपलब्धि पर खुशी जताते हुए उन्हें बधाई दी है. हरियाणा के सोनीपत में चल रहे चौथी नेशनल यूथ बॉक्सिंग चैंपियनशिप 2021 में कालीमठ घाटी के व्यूखीं गांव की मोहनी राणा ने रजत पदक प्राप्त किया. मोहनी के पिताजी सुरेंद्र सिंह राणा रेलवे पुलिस में एएसआई के पद पर कार्यरत हैं.

पढ़ें-उत्तराखंड पहुंचे PCC चीफ गणेश गोदियाल का हुआ जोरदार स्वागत, आज संभालेंगे पदभार

केदारनाथ की पूर्व विधायक शैला रानी रावत ने रजत पदक प्राप्त करने पर मोहनी एवं परिजनों को बधाई दी है. साथ ही इसे जिले के लिए गौरव बताया. इधर, केदारनाथ विधायक मनोज रावत, पूर्व जिपंअ चंडी प्रसाद भट्ट, पूर्व विधायक आशा नौटियाल, भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश उनियाल, पूर्व राज्य मंत्री दिनेश बगवाड़ी, जिपंस विनोद राणा आदि ने खुशी जताते हुए बधाई दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details