उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुद्रप्रयाग में बढ़ता जा रहा आदमखोर गुलदार का आतंक, एक और महिला को बनाया शिकार

रुद्रप्रयाग में गुलदार ने एक महिला को अपना निवाला बनाया. वहीं घटना के बाद गुलदार की दस्तक से लोग घरों से निकलने में कतरा रहे हैं.

By

Published : Dec 7, 2019, 2:14 PM IST

Updated : Dec 7, 2019, 3:01 PM IST

rudraprayag
कॉन्सेप्ट इमेज.

रुद्रप्रयाग: पश्चिमी भरदार क्षेत्र में आदमखोर गुलदार का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं शुक्रवार को घास लेने जंगल गई महिला को गुलदार ने अपना निवाला बनाया. काफी खोजबीन के बाद महिला का शव शनिवार सुबह मिला. वहीं गुलदार की दस्तक से लोग खौफजदा हैं. गुलदार पहले भी दो लोगों को अपना निवाला बना चुका है. वहीं घटना के बाद लोगों में वन विभाग और जिला प्रशासन के खिलाफ आक्रोश है.

रुद्रप्रयाग में बढ़ता जा रहा आदमखोर गुलदार का आतंक.

दरअसल, पश्चिमी भरदार के पपड़ासू गांव की कौशल्या देवी (55) शुक्रवार सुबह घास लेने जंगल गई थीं. महिला देर शाम तक घर नहीं पहुंची तो परिजनों को डर सताने लगा. इसके बाद ग्रामीणों ने जंगल में महिला की खोजबीन शुरू की. स्थानीय लोगों को जंगल में महिला की स्वेटर मिली. अनहोनी की आशंका के बीच ग्रामीणों ने सूचना वन विभाग और जिला प्रशासन को दी.

पढ़ें-वायरल वीडियो: दारोगा का नहीं किसी का डर, शादी में की जमकर हर्ष फायरिंग

सूचना मिलने पर प्रशासन ने आपदा प्रबंधन की टीम को खोजबीन के लिए गांव में भेजा. देर रात तक महिला की खोजबीन की गई, मगर कहीं भी महिला का सुराग नहीं मिला. शनिवार सुबह के समय दूर जंगलों में महिला का क्षत-विक्षत शव मिला. गुलदार ने महिला को अपना निवाला बनाया था.

बता दें कि पिछले माह सतनी गांव में गुलदार ने एक अधेड़ व्यक्ति को अपना निवाला बनाया था और ठीक उसके तीन दिन बाद बांसी गांव में गुलदार ने एक जवान महिला को अपना शिकार बनाया था. जिसके बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है. लोग शाम ढलते ही घरों में कैद हो जाते हैं, जबकि दिन में भी जंगल जाने से कतरा रहे हैं.

Last Updated : Dec 7, 2019, 3:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details