उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

खेत में काम कर रहा था किसान, गुलदार ने हमला कर बुरी तरह किया घायल

रुद्रप्रयाग जिले में अगस्त्यमुनि के बावई गांव में गुलदार ने खेत में काम कर रहे किसान पर हमला कर दिया. इस हमले में किसान बुरी तरह घायल हो गया. घायल को जिला चिकित्सालय रुद्रप्रयाग में भर्ती किया गया है.

By

Published : May 2, 2020, 5:52 PM IST

Guldar attack
गुलदार के हमले में किसान हुआ घायल.

रुद्रप्रयाग: रुद्रप्रयाग जिले में अगस्त्यमुनि के बावई गांव में गुलदार ने एक किसान पर हमला कर दिया. खेत में काम कर रहे किसान पर घात लगाए बैठे गुलदार ने हमला कर बुरी तरह घायल दिया. जिसके बाद परिजनों ने घायल किसान को जिला चिकित्सालय रुद्रप्रयाग में भर्ती कराया.

अगस्त्यमुनि के बावई गांव में 45 वर्षीय राजेंद्र सिंह अपने खेत में काम कर रहे थे. इस दौरान घात लगाए गुलदार ने राजेंद्र सिंह पर हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया. जिला चिकित्सालय रुद्रप्रयाग में भर्ती कराए गये किसान की स्थिति फिलहाल खतरे से बाहर है.

पढ़ें:DM मंगेश ने लॉन्च किया 'मेरा मोबाइल मेरा विद्यालय', छात्रों के लिए होगा मददगार

वहीं, गुलदार के हमले की सूचना मिलते ही बावई और आस-पास के गांवों में हड़कंप मचा हुआ है. ग्राम प्रधान ने वन विभाग से गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरा लगाने और पीड़ित को मुआवजा देने की मांग की है.

इस हमले में गुलदार ने किसान के पैर, हाथ और पीठ पर पंजे से गहरे जख्म किये हैं. वहीं, ग्राम प्रधान देवेश्वरी देवी ने वन विभाग से ग्रामीणों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पिंजरा लगाने और पीड़ित को मुआवजा देने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details