उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jan 28, 2020, 8:08 PM IST

ETV Bharat / state

रुद्रप्रयाग: प्रधान संगठन का चुनाव संपन्न, क्षेत्रीय समस्याओं का होगा समाधान

विकासखण्ड ऊखीमठ की ग्राम पंचायत उथिण्ड के प्रधान हर्षवर्धन सेमवाल ने जिलाध्यक्ष के लिए देवेंद्र भण्डारी के नाम का प्रस्ताव रखा. जिसका बैठक में उपस्थित प्रधानों ने ध्वनि मत से अनुमोदन किया है.

election
प्रधान संगठन

रुद्रप्रयाग: जिला प्रधान संगठन के चुनाव में सर्व सहमति से देवेन्द्र भंडारी को प्रधान संगठन का जिलाध्यक्ष और दलीप राणा को निर्विरोध महामंत्री चुना गया. इस दौरान देवेन्द्र भंडारी ने कहा कि प्रधानों की समस्याओं के निराकरण के लिए सभी को साथ मिलकर काम करना पड़ेगा. साथ ही लोकतंत्र की मजबूती के लिए भी सभी को एकजुट होकर प्रयास करना होगा.

रुद्रप्रयाग में प्रधान संगठन के लिए हुए चुनाव.

बैठक में विकासखण्ड ऊखीमठ की ग्राम पंचायत उथिण्ड के प्रधान हर्षवर्धन सेमवाल ने जिलाध्यक्ष के लिए देवेंद्र भण्डारी के नाम का प्रस्ताव रखा. जिसका बैठक में उपस्थित प्रधानों ने ध्वनि मत से अनुमोदन किया है. प्रधान संगठन के नव नियुक्त जिलाध्यक्ष देवेन्द्र भंडारी ने कहा कि प्रधानों की समस्याओं के निराकरण के लिए सभी को साथ लिया जाएगा. गांवों में बेहतर कार्य करने के लिए सरकार पर दवाब बनाया जायेगा.

ये भी पढ़ें:दिल्ली चुनाव का उत्तराखंड कनेक्शन, पार्टियों को 23 लाख पहाड़ी वोटरों की टेंशन

बैठक में तीनों ब्लॉकों के प्रधान संगठन के ब्लॉक अध्यक्ष विजयपाल राणा, कपिल राणा और सुभाष रावत तीनों ब्लॉकों के महामंत्री सहित कई प्रधान उपस्थित रहे. बैठक के बाद जखोली के क्षेत्र पंचायत प्रमुख प्रदीप थपलियाल ने नवनिर्वाचित जिला कार्यकारिणी को बधाई देते हुए कहा कि लोकतंत्र की मजबूती के लिए और ग्राम पंचायतों को मजबूत करने के लिए प्रदेश कार्यकारिणी में भी जनपद के प्रतिनिधित्व के लिए सभी को एकजुट होकर प्रयास करना होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details