उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बेरीनाग: विधायक मीना गंगोला ने जरुरतमंदों को बांटा राशन

विधायक मीना गंगोला ने जीआईसी बेरीनाग परिसर क्षेत्र में रहने वाले बिहार, नेपाली मजदूरों सहित कई स्थानीय लोगों को राशन बांटा.

By

Published : Apr 19, 2020, 10:37 PM IST

बेरीनाग
बेरीनाग

बेरीनाग:लाॅकडाउन के दौरान प्रशासन और स्थानीय जनप्रतिनिधियों द्वारा लगातार जरूरतंदों को राशन बांटा जा रहा है. विधायक मीना गंगोला ने जीआईसी बेरीनाग परिसर में क्षेत्र में रहने वाले बिहारी, नेपाली मजदूरों सहित कई स्थानीय लोगों को राशन बांटा. इस दौरान विधायक ने जरूरतमंद लोगों से कहा कि लाॅकडाउन के नियमों का पालन करते हुए कोरोना के संक्रमण का बचाव करें और सामाजिक दूरी बनाने की भी अपील की.

विधायक ने नायब तहसीलदार पंकज चंदोला से प्रशासन द्वारा अभी तक बांटे गये जरूरतमंद लोगों की जानकारी ली और जिन्हें राशन नहीं मिला है उन्हें भी राशन देने के आदेश दिये. उन्होंने कहा कि क्षेत्र में कोई भी बिना राशन के नहीं रह पाये. ग्रामीण क्षेत्रों में बिना राशनकार्ड धारकों को भी राशन की व्यवस्था करने के आदेश दिए.

विधायक मीना गंगोला ने जरुरतमंदों को बांटा राशन.

पढ़े: प्रदेश में कोरोना के 80 फीसदी मामले देहरादून, हरिद्वार और नैनीताल जिले से, रेड जोन घोषित

विधायक मीना गंगोला ने नायब तहसीलदार को स्पष्ट किया कि कोई भी जरूरतंद बिना राशन के नहीं रहना चाहिए. उन्होंने गांवों के अधिकारियों से गांव में लगातार लॉकडाउन के नियमों का पालन कराने और राजस्व उप निरीक्षकों और ग्राम्य विकास और ग्राम पंचायत अधिकारियों से क्षेत्र में बने रहते हुए हर गतिविधियों पर नजर बनाये रखने को कहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details