उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Sep 23, 2020, 1:59 PM IST

Updated : Sep 24, 2020, 1:28 PM IST

ETV Bharat / state

पिथौरागढ़ के लिए अच्छी खबर, जिला अस्पताल में रेडियोलॉजिस्ट की तैनाती

रेडियोलॉजिस्ट की कमी से जूझ रहे सीमांत जिले पिथौरागढ़ के लोगों को बड़ी राहत मिली है. जिला अस्पताल में खाली पड़े रेडियोलॉजिस्ट के पद पर जल्द ही नई तैनाती होगी.

pithoragarh district hospital news
जिला अस्पताल में रेडियोलॉजिस्ट की तैनाती.

पिथौरागढ़: जनपद के लोगों के लिए राहत भरी खबर है. लंबे समय से रेडियोलॉजिस्ट की कमी से जूझ रहे जिला अस्पताल में सरकार ने रेडियोलॉजिस्ट की तैनाती कर दी है. जिसके बाद जिले में गर्भवती महिलाओं समेत अन्य मरीजों को अल्ट्रासाउंड के लिये प्राइवेट अस्पतालों के चक्कर नहीं काटने पड़ेंगे. सीएमओ हरीश चंद्र पंत ने बताया कि जल्द ही नए रेडियोलॉजिस्ट चार्ज संभाल लेंगे.

जिला अस्पताल में रेडियोलॉजिस्ट की तैनाती.

शासन से द्वाराहाट में तैनात रेडियोलॉजिस्ट को जिला अस्पताल में तैनाती के आदेश जारी हो चुके हैं. जल्द ही रेडियोलॉजिस्ट यहां कार्यभार ग्रहण करेंगे. जिला अस्पताल में रेडियोलॉजिस्ट न होने के कारण लोगों को आए दिन परेशानी का सामना करना पड़ रहा था.

यह भी पढे़ं-आंधी ने मचाई तबाही, सिविल अस्पताल में लगे पेड़ और खंभे गिरे

आपको बता दें कि पिथौरागढ़ के जिला अस्पताल व महिला अस्पताल में लंबे समय से रेडियोलॉजिस्ट का पद खाली पड़ा था. जिसके चलते मरीजों को अल्ट्रासाउंड के लिए प्राइवेट अस्पतालों में भारी कीमत चुकानी पड़ रही थी. रेडियोलॉजिस्ट की तैनाती के बाद लोगों ने राहत की सांस ली है.

Last Updated : Sep 24, 2020, 1:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details