उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कोरोना काल में लोगों की मदद कर रही मंजू, 50 हजार मास्क बांटने का रखा लक्ष्य

एसएसपी कार्यालय में तैनात महिला पुलिसकर्मी मंजू बालियान अपने पैसे से लोगों को मास्क और सैनिटाइजर बांट रही हैं. मंजू बालियान अभी तक 22 हजार लोगों को मास्क और सैनिटाइजर वितरित कर चुकी हैं.

By

Published : Jun 8, 2020, 4:45 PM IST

Pauri Latest News
पौड़ी न्यूज

पौड़ी:कोरोना महामारी फैलने के बाद पुलिस-प्रशासन की ओर से विभिन्न माध्यमों से लोगों की मदद की जा रही है. पौड़ी में तैनात महिला पुलिसकर्मी अपने वेतन से लोगों को मास्क और सैनिटाइजर बांट रही हैं. महिला पुलिसकर्मी ने अभी तक 22 हजार से अधिक मास्क वितरित कर दिए हैं और 50 हजार मास्क बांटने का लक्ष्य रखा है.

कोरोना काल में लोगों की मदद कर रही मंजू.

पौड़ी के एसएसपी कार्यालय में तैनात महिला पुलिसकर्मी मंजू बालियान ने बताया कि प्रत्येक व्यक्ति को अपने परिवार की तरह देखती हैं. उनकी जिम्मेदारी है कि वह प्रत्येक व्यक्ति को इस संक्रमण से बचाया जा सके. इसके साथ ही वो सभी को मास्क और सैनिटाइजर का प्रयोग करने के लिए जागरूक भी कर रही है. मंजू बालियान ने बताया कि उन्होंने अपने वेतन से 50 हजार मास्क वितरित करने का लक्ष्य रखा है.

पढ़ें- गैरसैंण बनी उत्तराखंड की ग्रीष्मकालीन राजधानी, राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने दी स्वीकृति

वहीं, बैंगवाड़ी गांव की रहने वाली ग्राम प्रधान मधु ने बताया कि महिला पुलिसकर्मी का यह प्रयास समाज में लोगों को प्रेरणा देगा. वहीं आज महिला पुलिसकर्मी की ओर से गांव की सभी महिलाओं को सैनिटाइजर और मास्क की अहमियत को बताते हुए रोजाना इसके प्रयोग करने की अपील की

ABOUT THE AUTHOR

...view details