उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

लॉकडाउन के बीच कर रहे थे शराब की तस्करी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

श्रीनगर में लॉकडाउन के बीच शराब की तस्करी कर रहे दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपियों के पास से शराब की 12 बोतलें भी बरामद की गयी हैं.

By

Published : Apr 22, 2020, 8:16 PM IST

alcohol smuggler arrested
पुलिस ने दो शराब तस्करों को किया गिरफ्तार.

श्रीनगर: देशभर में जारी लॉकडाउन के बीच आवश्यक सेवाओं के लिए ही दुकानों को खोला गया है. श्रीनगर में शराब के ठेके बंद होने के कारण कुछ लोग इसका फायदा उठाते दिख रहे हैं. पुलिस ने अवैध रूप से शराब बेचने के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया है.

श्रीनगर में लॉकडाउन के बीच पुलिस को लगातार शराब की अवैध बिक्री की शिकायतें मिल रही थीं. जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों के पास से शराब की 12 बोतलें भी बरामद की हैं.

पुलिस ने दो शराब तस्करों को किया गिरफ्तार.

पढ़ें:श्रीनगर: मजदूरों के सत्यापन के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

हिरासत में लिये गये दोनों आरोपियों से पुलिस पूछताछ में जुट गई है. पुलिस ने इन आरोपियों के खिलाफ आपदा अधिनियम सहित आबकारी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है.

श्रीनगर कोतवाली प्रभारी नरेंद्र बिष्ट ने बताया कि दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. साथ ही ये भी पता लगाया जा रहा है कि लॉकडाउन के बीच शराब की सप्लाई कहां से की गयी. नरेद्र बिष्ट ने बताया कि पकड़े गए युवक अभिषेक नेगी, रुद्रप्रयाग और मकान सिंह, टिहरी के रहने वाले हैं. ये दोनों ही आरोपी फिलहाल श्रीनगर में रह रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details