उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

अचानक से तीन लोगों पर गुलदार ने किया हमला, 10 साल की मासूम की मौत

देर शाम 2 महिलाएं विमला देवी (उम्र 44) और विनीत देवी (उम्र 25) के साथ 10 वर्षीय बालिका मिताली खेतों से घर की ओर जा रही थी, तभी घात लगाए गुलदार ने तीनों पर हमला बोल दिया. जब तक महिलाएं कुछ समझ पाती गुलदार ने तीनों को घायल कर दिया.

By

Published : May 27, 2019, 11:54 PM IST

Updated : May 28, 2019, 7:38 AM IST

गुलदार ने किया हमला.

पौड़ी: जिले के पाबौ क्षेत्र के सरना गांव में शाम 6 बजे खेतों में काम करके वापस आ रही 2 महिलाओं और एक 10 वर्षीय मासूम पर गुलदार ने हमला कर दिया. हमले में दोनों महिलाएं घायल हो गईं. वहीं, मासूम की मौके पर ही मौत हो गई. दोनों घायल महिलाओं को उपचार के लिए जिला अस्पताल पौड़ी लाया गया है.

सोमवार देर शाम 2 महिलाएं विमला देवी (उम्र 44) और विनीत देवी (उम्र 25) के साथ 10 वर्षीय बालिका मिताली खेतों से घर की ओर जा रही थी, तभी घात लगाए गुलदार ने तीनों पर हमला बोल दिया. जब तक महिलाएं कुछ समझ पाती गुलदार ने तीनों को घायल कर दिया.

गुलदार ने किया हमला.

इसी दौरान एक महिला ने वीरता दिखाते हुए दरांती से गुलदार पर प्रहार कर खुद को बचा लिया. वहीं, 10 वर्षीय मासूम मिताली को गुलदार ने निवाला बना लिया. दोनों महिलाओं को हल्की चोटें आई हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें:इस शिवधाम में सात रंग बदलता है शिवलिंग, दर्शन के लिए विदेशों से भी आते हैं श्रद्धालु

एसडीओ वन विभाग एमके बौखंडी ने बताया है कि उन्होंने वाइल्ड लाइफ चीफ को इस घटना की जानकारी देते हुए पत्र भेज दिया है. जैसे ही वाइल्ड लाइफ से उन्हें गुलदार को मारने की अनुमति मिलती है, नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी. साथ ही गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरा भिजवा दिया गया है.

Last Updated : May 28, 2019, 7:38 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details