उत्तराखंड

uttarakhand

पौड़ी: केंद्रीय विश्वविद्यालय परिसर में गलत निर्माण कार्य के विरोध में उतरे छात्र

By

Published : Sep 21, 2020, 3:35 PM IST

Updated : Sep 21, 2020, 4:11 PM IST

केंद्रीय विश्वविद्यालय के पौड़ी परिसर में गलत निर्माण कार्य के विरोध में छात्रों ने मोर्चा खोल दिया है.

students-protest-against-wrong-construction-work-in-pauri-campus-of-central-university
परिसर में गलत निर्माणकार्य के विरोध में उतरे छात्र

पौड़ी:हेमवती नंदन बहुगुणा गढ़वाल केंद्रीय विश्वविद्यालय के परिसर के पास नगर पालिका परिषद की ओर से पक्की सड़क को तोड़कर सीसी मार्ग का निर्माण कार्य करवाया जा रहा है. जिसका छात्रों ने विरोध करना शुरू कर दिया है. छात्रों ने बताया कि पौड़ी परिसर को जाने वाली पक्की सड़क सही हालत में थी. लेकिन पालिका की ओर से अपने लोगों को फायदा पहुंचाने के लिए यह काम किया जा रहा है.

परिसर में गलत निर्माणकार्य के विरोध में उतरे छात्र

पौड़ी परिसर के छात्र मयूर भट्ट ने बताया कि केंद्रीय विश्वविद्यालय के पौड़ी परिसर को जाने वाली सही सड़क को तुड़वाकर नगर पालिका परिषद सीसी मार्ग का निर्माण कार्य करवा रही है. जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि पालिका अपने कुछ लोगों को फायदा पहुंचाने के लिए अच्छी सड़क को तोड़कर सीसी का कार्य करवा रही है, जो सही नहीं है.

पढ़ें-हरकी पैड़ी पर गंगा में छोड़ी गई एक लाख मछलियां, गंदगी से दिलाएंगी छुटकारा

उन्होंने बताया कि पहले पालिका को शहर की अन्य खराब सड़कों की ओर ध्यान देना चाहिए. उन्होंने इस मामले में पौड़ी जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर जल्द कार्रवाई करने की मांगी की है. उन्होंने कहा आने वाले समय में पौड़ी परिसर के लिए पक्की और सुंदर सड़क का निर्माण करवाया जाए. ताकि परिसर की सुंदरता बरकरार रहने के साथ-साथ बरसात एवं सर्दियों के समय पाला पड़ने से यहां कोई सड़क दुर्घटना न हो.

Last Updated : Sep 21, 2020, 4:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details