उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Mar 30, 2021, 7:11 PM IST

ETV Bharat / state

एसएसपी ने कोतवाली का किया वार्षिक निरीक्षण, अधिकारियों को किया निर्देशित

एसएसपी पी रेणुका ने कोतवाली श्रीनगर में वार्षिक निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने पुलिस कर्मियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.

एसएसपी पी रेणुका
एसएसपी पी रेणुका

श्रीनगर:एसएसपी पी रेणुका ने कोतवाली श्रीनगर में वार्षिक निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने पुलिस कर्मियों से गार्ड ऑफ ऑनर भी लिया. एसएसपी पी रेणुका ने पुलिस कर्मियों को सही ढंग से कैप और ड्रेस पहनने के निर्देश दिए. निरीक्षण के दौरान उन्होंने पाया कि कई पुलिस कर्मियों ने सही से ड्रेस नहीं पहनी हुई है. जिसको लेकर उन्होंने उन पुलिस कर्मियों को जमकर फटकार लगाई और आगे से इस तरह की गलती को न दोहराने के निर्देश दिए.

एसएसपी ने कोतवाली का किया वार्षिक निरीक्षण.

मंगलवार एसएसपी पी रेणुका कोतवाली श्रीनगर पहुंची और उन्होंने कोतवाली में बने नए जिम का उद्घाटन किया. उन्होंने कहा कि सभी कर्मी जिम का सही से सदुपयोग करें. उन्होंने निरीक्षण के दौरान मालखाने, दफ्तर में रखी गई पत्रावलियों का निरीक्षण किया. जब एसएसपी शिकायत कक्ष पहुंची तो उन्होंने ऑनलाइन शिकायतों के समय से निस्तारण करने का आदेश दिया. उन्होंने पाया कि ऑनलाइन शिकायते पेंडिंग में थी.

पढ़ें:किरायेदार की बेटी पर फायरिंग करने वाले आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज, तलाश जारी

एसएसपी पी रेणुका ने बताया कि उनके द्वारा कर्मियों के लिए आवास बनाने के लिए शासन को पत्र लिखा है. साथ ही जीर्ण शीर्ण पड़े भवनों के ध्वस्त करने के निर्देश दिए. इनके बदले नए भवनों का निर्माण किया जाएगा. उन्होंने जनपद में बढ़ रहे कोरोना केसों के बारे में कहा कि मास्क और सोशल- डिस्टेंसिंग का पालन न करने वाले लोगों पर कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कोविड के नियंत्रण करने के लिए जनपद में कार्यक्रम चलाए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details