उत्तराखंड

uttarakhand

मीटर रीडिंग करने वाला निकला चरस तस्कर, गांव में युवाओं को करता था सप्लाई

By

Published : Oct 20, 2022, 3:57 PM IST

Updated : Oct 20, 2022, 4:46 PM IST

श्रीनगर में मीटर रीडिंग करने वाला चरस तस्कर निकला. पुलिस ने आरोपी को आधा किलो चरस के साथ गिरफ्तार (Charas smuggler arrested in Srinagar) किया है.

Etv Bharat
मीटर रीडिंग करने वाला निकला चरस तस्कर

श्रीनगर: पौड़ी जिले के देहलचोरी से एक युवक को पुलिस ने आधा किलो चरस के साथ पकड़ा (Charas smuggler arrested in Srinagar) है. बताया जा रहा है कि युवक गांवों में मीटर रीडिंग का काम करता है. पुलिस के मुताबिक युवक रीडिंग नोट करने के जरिए युवकों को चरस सप्लाई का काम किया करता था. पुलिस के अनुसार युवक सस्ते दाम पर चरस लेकर श्रीनगर के आस-पास के गांवों में युवाओं को सप्लाई करता था.

पुलिस ने बताया गिरफ्त में आया युवक मूल रूप से पौड़ी जनपद के अगरोड़ा गांव का रहने वाला है. युवक का नाम नीरज सिंह है. युवक को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर श्रीनगर देहलचोरी रोड से पकड़ा है. युवक से श्रीनगर कोतवाली में पूछताछ की जा रही है. कल युवक को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

मीटर रीडिंग करने वाला निकला चरस तस्कर

पढे़ं-पीएम मोदी के केदारनाथ दौरे को लेकर उत्साहित तीर्थ यात्री, रोपवे प्रोजेक्ट को लेकर जताई खुशी

सीओ श्रीनगर श्यामदत्त नौटियाल ने बताया युवक देहलचोरी मोड़ पर बाइक के साथ पकड़ा गया है. उन्होंने बताया युवक के पास आधा किलो चरस मिली है. पकड़े गए युवक की आपराधिक हिस्ट्री खंगाली जा रही है. युवक से बरामद चरस की कीमत 50 हजार रुपये आंकी गई है.

Last Updated : Oct 20, 2022, 4:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details