उत्तराखंड

uttarakhand

हरीश रावत के समर्थन में आए राजेंद्र भंडारी, बोले- जिता सकते हैं चुनाव

By

Published : Feb 2, 2021, 2:09 PM IST

कांग्रेस की ओर से जिला प्रभारी राजेंद्र भंडारी की अध्यक्षता में कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस दौरान जिला प्रभारी ने कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन किया. उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव के लिए तैयारी शुरू कर दें. पार्टी अगले साल मजबूती से सरकार बनाने जा रही है.

pauri
कांग्रेस की ओर से कार्यक्रम का आयोजन

पौड़ी: प्रेक्षागृह में कांग्रेस पार्टी की ओर से जिला प्रभारी राजेंद्र भंडारी की अध्यक्षता में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस कार्यक्रम में 2022 में होने विधानसभा चुनाव को लेकर आत्ममंथन किया गया. वहीं, कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने पर जोर देने पर बात की गई. इस कार्यक्रम में उपस्थित युवाओं और महिलाओं को पार्टी के लिए पूरी ईमानदारी और मजबूती से कार्य करने के लिए प्रोत्साहित किया गया.

जिले के प्रभारी राजेंद्र भंडारी ने कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी मजबूती से कार्य कर रही है. साथ ही प्रदेश में लगातार बढ़ रही बेरोजगारी और महंगाई के चलते आज हर तबके के लोग परेशान हैं. ये लोग भाजपा सरकार को इसका जवाब 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में देंगे. वहीं, राजेंद्र भंडारी ने कहा कि चुनाव नए चेहरे के साथ लड़ा जाएगा. लेकिन पार्टी हाईकमान की ओर से ये निर्णय लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: आंदोलनकारी किसान छह फरवरी को करेंगे देशव्यापी चक्का जाम

प्रभारी राजेंद्र भंडारी ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत जैसा नेता पूरे उत्तराखंड में नहीं है. उनके नेतृत्व में अगर चुनाव लड़ा जाए तो कांग्रेस पार्टी मजबूती के साथ चुनाव जीत कर प्रदेश में अपनी सरकार आसानी से बना पाएगी. उन्होंने बताया कि पौड़ी में आयोजित कार्यक्रम में सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को सूचित किया गया है कि वह बूथ स्तर और न्याय पंचायत स्तर पर कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने के लिए कार्य करना शुरू कर दें, ताकि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत हो और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बने.

ABOUT THE AUTHOR

...view details