उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कोटा में फंसे उत्तराखंड के छात्र-छात्राओं की होगी वापसी, कवायद तेज

कोचिंग के लिए राजस्थान के कोटा गये छात्र-छात्राओं को लॉकडाउन के दौरान वापस लाया जायेगा. गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत का कहना है कि सरकार ने इस मामले में कवायद तेज कर दी है.

By

Published : Apr 19, 2020, 6:12 PM IST

Updated : Apr 19, 2020, 9:10 PM IST

mp tirath singh
mp tirath singh

पौड़ी: उत्तराखंड के छात्र-छात्राएं जो लॉकडाउन के कारण बाहरी प्रदेश में फंसे हुए हैं, उन्हें लाने की लिए सरकार की तरफ से कोशिश की जा रही है. गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत का कहना है कि कोटा जैसे कई जगहों में फंसे उत्तराखंड के विद्यार्थियों को जल्द ही प्रदेश लाया जायेगा.

गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत.

बता दे कि उत्तरप्रदेश सरकार ने कोटा में फंसे यूपी के छात्र और छात्राओं को लाने के लिए बसों का इन्तजाम किया था. इसी कड़ी में गढ़वाल सांसद तीर्थ सिंह रावत ने भी दावा किया है जल्दी ही प्रदेश के विद्यार्थियों को भी लाया जाएगा.

पढ़े: प्रदेश में कोरोना के 80 फीसदी मामले देहरादून, हरिद्वार और नैनीताल जिले से, रेड जोन घोषित

तीरथ सिंह रावत ने बताया कि उनकी सरकार जल्द ही बाहरी राज्य में फंसे छात्रों को वापस लाने के लिए काम कर रही है. जिसमें कि राजस्थान के कोटा में उत्तराखंड के बहुत से छात्र-छात्राएं कोचिंग करने गए हैं और लॉकडाउन होने के बाद वे सभी वहीं फंस गए हैं. इन सभी छात्रों को अपने घर वापस लाने के लिए सरकार ने प्रयास शुरू कर दिए हैं. सभी छात्र-छात्राओं को घर वापस लाने के साथ-साथ लॉकडाउन और सामाजिक दूरी का भी पूरा ध्यान रखा जाएगा.

Last Updated : Apr 19, 2020, 9:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details