उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बर्फ पर फिसलने से गुलदार की मौत, सभी अंग सुरक्षित

वन विभाग के मुताबिकस बर्फ पर फिसलने से गुलदार घायल हुआ होगा और उसी वजह से उसकी मौत हुई है. क्योंकि, उसके शरीर किसी बाहरी चोट के निशान नहीं है. साथ ही गुलदार के सभी अंग सुरक्षित हैं.

By

Published : Jan 30, 2020, 11:07 PM IST

pauri
गुलदार

पौड़ी:पिछले दो दिनों से पहाड़ी जनपदों में जोरदार बारिश और बर्फबारी का दौर जारी है. ये बारिश और बर्फबारी न सिर्फ इंसानों पर बल्कि जानवरों भी भारी पड़ रही है. ताजा मामला पौड़ी जिले का है जहां बर्फ पर फिसलने से एक गुलदार गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद उसकी मौत हो गई और उसका शव सड़क किनारे पड़ा हुआ मिला.

जानकारी के मुताबिक, स्थानीय लोगों ने सबसे पहले गुलदार का शव सड़क किनारे पड़ा हुए देखा. जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना वन विभाग को दी. मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने गुलदार के शव को अपने कब्जे लिया.

पढ़ें- माननीयों के दौरों से हरिद्वार के छोटे व्यापारी परेशान, जानिए क्या है 'दर्द'

रेंजर पौड़ी अनिल कुमार भट्ट ने बताया कि इलाके में पिछले दो दिनों से बारिश और बर्फबारी हो रही है. गुलदार को देखने से लग रहा है कि बर्फ पर फिसलने के कारण ही उसे कुछ गुम चोटें लगी हैं. जिसके उसकी मौत हो गई. हालांकि, गुलदार के शव पर किसी प्रकार की चोट के कोई निशान नहीं है और सभी अंग सुरक्षित हैं. गुलदार की उम्र 10 से 11 साल के बीच रही होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details