उत्तराखंड

uttarakhand

घास लेने जंगल गई महिला पर गुलदार ने किया हमला, गंभीर रूप से घायल

By

Published : Feb 20, 2019, 4:28 AM IST

घास लेने जंगल गई महिला पर झाड़ियों में घात लगाए बैठे गुलदार ने महिला पर अचानक हमला कर दिया. हमले में महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई.

guldar

कोटद्वारः लैंसडौन वन प्रभाग के दुगड्डा रेंज में चारा पत्ती लेने जंगल गई एक महिला पर गुलदार ने हमला कर दिया. हमले में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. मौके पर मौजूद अन्य महिलाओं के शोर मचाने पर गुलदार जंगल की ओर भाग गया. ग्रामीणों ने महिला को आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल पहुंचाया. जहां पर महिला का इलाज चल रहा है. वहीं, घटना के बाद दुगड्डा और आस-पास के गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है.


जानकारी के मुताबिक मंगलवार को सुभाष बाजार दुगड्डा निवासी मधु (37) रोजाना की तरह चारा पत्ती लेने दुगड्डा के पास आम डाली के जंगल में गई थी. तभी झाड़ियों में घात लगाए बैठे गुलदार ने महिला पर अचानक हमला कर दिया. हमले में महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई. वहीं, महिला पर हमला होने पर अन्य महिलाओं में चीख पुकार मच गई. शोर मचाने पर गुलदार महिला को छोड़कर भाग गया.

कोटद्वार में महिला पर गुलदार का हमला.


वहीं, महिलाओं के चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने महिला को कोटद्वार बेस चिकित्सालय पहुंचाया. जहां पर महिला का इलाज जारी है. ग्रामीणों का आरोप है कि घायल महिला को उन्होंने अस्पताल के इमरजेंसी में ले गये, लेकिन मौके पर डॉक्टर मौजूद नहीं मिले. जिससे महिला करीब 20 मिनट तक दर्द से तड़पती रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details