उत्तराखंड

uttarakhand

लैंसडाउन विधायक ने किया निर्माणाधीन सड़कों का निरीक्षण, PMGSY के अधिकारियों को लगाई फटकार

By

Published : Nov 5, 2020, 7:12 PM IST

लैंसडाउन विधानसभा क्षेत्र में करीब 200 करोड़ रुपए की लागत से कई सड़कों का निर्माण कराया जा रहा है. जिनका स्थानीय विधायक दिलीप रावत ने निरीक्षण किया.

lansdowne
सड़क का निरीक्षण करते विधायक

कोटद्वार: लैंसडाउन विधायक दिलीप रावत ने गुरुवार को पीएमजीएसवाई के द्वारा निर्माणाधीन सड़कों का निरीक्षण किया. इस दौरान निर्माणधीन सड़कों के काम में भारी अनियमितताएं पाई गई. जिस पर विधायक रावत ने मौके पर मौजूद पीएमजीएसवाई के अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई.

लैंसडौन विधानसभा क्षेत्र में इन दिनों पीएमजीएसवाई खंड सतपुली के द्वारा सड़कों पर तारकोल बिछाने का काम किया जा रहा है. काम में बरती जा रही अनियमितताओं को लेकर ग्रामीणों ने इसकी शिकायत विधायक से की थी. जिसके बाद विधायक दिलीप रावत ने खुद मौके पर पहुंचकर निर्माणधीन सड़कों का निरीक्षण किया.

पढ़ें-मुख्यमंत्री ने जल जीवन मिशन की समीक्षा बैठक, दिसंबर तक का दिया टारगेट

इस दौरान उन्हें वहां भारी अनियमितताएं देखने को मिली. उन्होंने अधिकारियों को फटकार लगाते हुए कहा कि कोई भी बहाने बाजी सड़कों के निर्माण कार्य में नहीं चलेगी. साथ ही उन्होंने कार्य की गुणवत्ता पर सवाल उठाते हुए अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए.

विधायक रावत ने बताया कि उनकी विधानसभा लैंसडाउन में लगभग 200 करोड़ रुपए की लागत से सड़कें बनाई जा रही हैं. जिसका वे खुद निरीक्षण कर रहे हैं. निरीक्षण के दौरान कुछ जगहों पर अनियमितताएं पाई गई थी, जिसको लेकर संबंधित अधिकारी को निर्देशित किया गया है. अगर इसके बाद भी कार्य सही ढंग से नहीं हुआ तो पीएमजीएसवाई के अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details