उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कोटद्वार से कालागढ़ के बीच 27 नवंबर से दौड़ेगी बस, जीएमओयू ने नए रूटों के लिए जारी की बस सेवा

कालागढ़ के लिए जीएमओयू की बस सेवा 27 नवंबर से शुरू की जा रही है. बस सेवा रोजाना सुबह 8 बजे से कोटद्वार, अफजलगढ़, धामपुर, नगीना, नजीबाबाद होते हुए कोटद्वार पहुंचेगी.

By

Published : Nov 26, 2019, 6:01 PM IST

bus service
जीएमओयू ने नए रूटों के लिए जारी की बस सेवा

कोटद्वार: प्रदेश में गढ़वाल मोटर ऑनर्स यूनियन (जीएमओयू) की बस सेवा 27 नवंबर से कालागढ़ कोटद्वार के लिए शुरू होने जा रही है. जिसके लिए जीएमओयू की तरफ से तैयारियां पूरी कर ली गई हैं.

बता दें कि, कालागढ़ के लिए जीएमओयू की बस सेवा 27 नवंबर से शुरू की जा रही है. बस सेवा रोजाना सुबह 8 बजे से कोटद्वार से अफजलगढ़, धामपुर, नगीना, नजीबाबाद होते हुए कोटद्वार पहुंचेगी. जिसके बाद दोपहार 2 बजे कोटद्वार से कालागढ़ के लिए रवाना होगी.

पढ़ें: डॉ. राजेंद्र प्रसाद : संविधान निर्माण को लेकर कभी नहीं मिला अपेक्षित सम्मान

जानकारी के मुताबिक, बस सेवा पिछले 2 साल से बंद पड़ी हुई थी, बस सेवा को शुरू कराने को लेकर जनता लंबे समय से इसकी मांग कर रही थी. वहीं, बस सेवा शुरू होने से लोगों को काफी सहुलियत मिलेगी.

मामले में जीएमओयू कोटद्वार अध्यक्ष जीत सिंह पटवाल ने बताया कि कालागढ़ कोटद्वार के बीच में जीएमओयू की बस सेवा पिछले 2 सालो से बंद थी, जनता काफी लंबे समय से बसों के संचालन की मांग कर रही थी. लेकिन राज्य सरकार और वन विभाग द्वारा कोटद्वार पाखरो कालागढ़ रूट पर बस सेवा शुरू करने की अनुमति नहीं मिल रही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details