उत्तराखंड

uttarakhand

श्रीनगर: कांग्रेस की बैठक, बूथ मजबूत करने पर जोर

By

Published : Jan 8, 2021, 2:08 PM IST

श्रीनगर में कांग्रेस पार्टी ने अपनी साल की पहली बैठक का आयोजन किया.इस दौरान मंथन किया गया कि जल्द से जल्द पूरी विधानसभा में नए कार्यकर्ताओं को पार्टी से जोड़ कर बूथ स्तर तक पैठ बनाई जाए.

congress party meeting srinagar
कांग्रेस पार्टी की बैठक.

श्रीनगर: विधानसभा चुनाव भले ही दूर है, लेकिन राजनीतिक पार्टियां अभी से ही विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी जमीन मजबूत करने में जुट गईं हैं. श्रीनगर में कांग्रेस पार्टी ने अपनी साल की पहली बैठक का आयोजन किया. बैठक में भविष्य की कार्य योजनाओं पर मंथन किया गया. साथ ही कार्यकर्ताओं के सुझाव लिए गए.

श्रीनगर विधानसभा चुनाव में हार का मुंह देख चुकी कांग्रेस अपनी पिछली गलतियों से सबक लेते हुए अपने कदम फूंक-फूंक कर रही है. पार्टी ने साल शुरू होते ही शुरू होते ही सप्ताह में अपनी पहली बैठक बुलाई. बैठक में पार्टी के युवा से लेकर बुजुर्ग कार्यकर्ता भी सम्मिलित हुए. इस दौरान मंथन किया गया कि जल्द से जल्द पूरी विधानसभा में नए कार्यकर्ताओं को पार्टी से जोड़ कर बूथ स्तर तक पैठ बनाई जाए.

यह भी पढ़ें-कांग्रेस में हुए महाभारत के फ्लॉप योद्धा हैं हरीश रावत- बीजेपी

पार्टी के श्रीनगर इकाई के अध्य्क्ष वरिष्ठ अधिवक्ता भूपेंद्र पुंडीर ने दावा किया कि इस विधानसभा चुनाव में पार्टी भारी बहुमत से जीत हासिल करेगी. साथ ही उन्होंने भाजपा के वर्तमान विधायक पर आरोप लगाया कि उनके कार्यकाल में लोगों के घरों में पानी के मीटर लगे, जिसके चलते अब लोग परेशान हैं. मेडिकल कॉलेजों की हालत दिन-ब-दिन खराब हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details