उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कोरोना संकटः धारीदेवी मंदिर समिति ने PM केयर्स फंड में जमा की इतनी धनराशि

कोविड-19 महामारी से लड़ने के लिए पूरा देश एक है. हर कोई किसी ना किसी ढंग से अपनी मदद इस महामारी से लड़ने के लिए दे रहा है. उत्तराखंड के प्रसिद्ध शक्ति पीठ धारीदेवी मंदिर समिति ने भी प्रधानमंत्री राहत कोष में देश की मदद करने के लिए राहत राशि जमा की है.

By

Published : Apr 13, 2020, 7:18 PM IST

shrinagar
shrinagar

श्रीनगर गढ़वाल:उत्तराखंड के प्रसिद्ध तीर्थ स्थल धारी देवी मंदिर समिति ने प्रधानमंत्री राहत कोष में 5 लाख की धनराशि जमा की है. समिति के पदाधिकारियों का कहना है कि इस वक्त प्रदेश में कोरोना का कहर है. ऐसे में हम सभी को देश के सच्चे नागरिक की तरह सरकार की मदद के लिए आगे आना चाहिए.

मंदिर समिति के मुख्य पुजारी लक्ष्मी प्रसाद पाण्डेय ने बताया कि समिति द्वारा दी गई धनराशि गरीब लोगों की मदद के लिए है. लक्ष्मी प्रसाद पांडे ने कहा कि इस समय देश मे विपत्ति का समय है. जिसके लिए देश की मदद के लिए 5 लाख रुपये की मदद जमा करवाई है, जो देश के काम आएगी. उन्होंने भी सभी से घरों में रहने की अपील की.

PM केयर्स फंड में जमा की धनराशि.

पढ़े: उत्तराखंड: अन्नदाताओं को जल्द मिलेगी राहत, 15 अप्रैल को सरकार ले सकती है बड़ा फैसला

बता दें कि, धारी देवी मंदिर देशभर भर में प्रसिद्ध है. यहां देश के कोने-कोने से श्रद्धालु पहुंचकर मा भगवती के दरबार मे शीश नवाते हैं. मां धारी देवी को चारों धामों की रक्षक देवी भी कहा जाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details