उत्तराखंड

uttarakhand

कांग्रेस ने बीजेपी के कार्यकाल पर उठाए सवाल, कहा- प्रदेश में विकास कार्यों की शुरुआत तक नहीं हुई

By

Published : Jan 8, 2020, 9:23 PM IST

कांग्रेस का आरोप है कि उत्तराखंड में बीजेपी सरकार को तीन साल होने वाले है, लेकिन आजतक विकास के नाम को कुछ भी नहीं हुआ है.

uttarakhand
राजपाल बिष्ट

पौड़ी:2022 के विधानसभा चुनाव में अभी भले ही समय हो, लेकिन कांग्रेस अपनी तैयारियों में जुट गई है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विधानसभा स्तर पर त्रिवेंद्र सरकार को घेरना शुरू कर दिया है. उत्तराखंड के विकास को लेकर कांग्रेस ने प्रदेश की त्रिवेंद्र सरकार पर सवाल खड़े किए हैं. कांग्रेस का कहना है कि प्रदेश में त्रिवेंद्र सरकार को 1025 दिन पूरे हो चुके हैं, लेकिन विकास के नाम पर ऐसा कुछ नहीं हुआ, जिसका फायदा लोगों को मिल सके.

कांग्रेस ने बीजेपी के कार्यकाल पर उठाए सवाल

पढे़ं- ई-कैबिनेट के बाद अब सरकारी ऑफिस होंगे डिजिटल, जनता को मिलेगी सहूलियत

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य राजपाल बिष्ट ने कहा कि त्रिवेंद सरकार को तीन साल पूरे होने वाले है, पर्यटन मंत्री व चौबट्टाखाल के विधायक सतपाल महाराज के क्षेत्र में अभीतक विकास कार्यों की शुरुआत तक नहीं हुई है, जिससे पूरे क्षेत्र की जनता में काफी नाराजगी है.

बिष्ट का कहना है कि कांग्रेस कार्यकर्ता अब खुद ही क्षेत्र की समस्याओं को लेकर आगे आएंगे और 2022 के चुनाव में बीजेपी को इसके दुष्परिणाम भुगतने होंगे. क्षेत्र के लोगों पर्यटक से काफी संभावनाएं थी, लेकिन 1025 दिन पूरे होने के बाद भी ये सरकार लोगों की उम्मीद पर खरी नहीं उतरी. पर्यटन के क्षेत्र में चौबट्टाखाल में कुछ नहीं हुआ.

बिष्ट का आरोप है कि कांग्रेस सरकार ने चौबट्टाखाल विधानसभा में पर्यटन के क्षेत्र में जो काम शुरू किए थे, उनपर भी सरकार ने रोक लगा दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details