उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

श्रीनगर: 2022 विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी BJP, कार्यकारिणी का किया विस्तार

बीजेपी ने नगर मंडल का विस्तार करते हुए 15 कार्यकत्राओं को पार्टी में अहम भूमिका प्रदान की है, वहीं, 4 लोगों को मंडल उपाध्यक्ष पद दिया है.

By

Published : Feb 2, 2020, 11:01 AM IST

Pauri Hindi News
Pauri Hindi News

श्रीनगर: भले ही 2022 के विधानसभा चुनावों के लिए तीन साल का समय हो लेकिन राजनीतिक पार्टियां अभी से चुनाव की तैयारियों में जुट गईं हैं. कांग्रेस ने जहां कुछ दिन पहले नई प्रदेश कार्यकारिणी का गठन किया है तो बीजेपी ने भी अपने बूथ को मजबूत करने के लिए मंडल स्तर तक के कार्यकर्ताओं को दायित्व दिए हैं. बीजेपी मंडल में कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए 15 कार्यकर्ताओं को विभिन्न पदों की जिम्मेदारी सौंपी है.

2022 विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी उत्तराखंड बीजेपी.

बीजेपी ने नगर मंडल का विस्तार करते हुए 15 कार्यकत्राओं को पार्टी में अहम भूमिका प्रदान की है, वहीं, 4 लोगों को मंडल उपाध्यक्ष पद दिया है. नई कार्यकारिणी में सुरेंद्र सिंह रावत, दिनेश रुडोला, त्रिलोक दर्शन व रेखा रावत को मंडल उपाध्यक्ष बनाया है. जबकि मंडल महामंत्री के पद की जिम्मेदारी मानव बिष्ट, विनय घिडियाल, पंकज सती, अरुण रावत, मीना असवाल,जगदीप रावत, राहुल राणा व सुनीता गैरोला को सौंपी है. इसके अलावा हरि सिंह को कोषाध्यक्ष, अनुग्रह मिश्रा को मीडिया प्रभारी बनाया गया है.

पढ़ें- Budget 2020: टूटी व्यापारियों की आस, कहा- नहीं लग सका मंदी के जख्म पर मरहम

बीजेपी के मंडल अध्यक्ष गिरीश पेन्यूली ने बताया कि पार्टी 2022 के विधानसभा चुनावों को लेकर तैयारी करने लगी है. जिसके कारण पार्टी के कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी गयी है. बीजेपी आने वाले दिनों में बूथ स्तर तक कार्यकर्मों के माध्यम से जनता को अपने साथ जोड़ने का कार्य करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details