उत्तराखंड

uttarakhand

पौड़ी: 16 किलो गांजे के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

By

Published : Mar 12, 2021, 5:12 PM IST

थलीसैंण पुलिस ने चेकिंग के दौरान गांजे की तस्करी कर रहे 3 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है. जबकि एक व्यक्ति फरार चल रहा है. आरोपियों के पास से 16 किलो गांजा बरामद हुआ है.

pauri
3 आरोपी गिरफ्तार

पौड़ी:थलीसैंण पुलिस लगातार नशे के खिलाफ चेकिंग अभियान चला रही है. अभियान के दौरान पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने गांजे की तस्करी कर रहे 3 लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक व्यक्ति फरार चल रहा है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों के पास से 16 किलो गांजा बरामद हुआ है.

बता दें कि नशे के खिलाफ अभियान के तहत विगत तीन माह में जनपद से 29 मामले दर्ज किए हैं. इसके साथ ही आरोपियों से करीब 13 लाख की कीमत के मादक पदार्थ की बरामदगी की गई है.

एसएसपी पौड़ी पी रेणुका देवी की ओर से पौड़ी जनपद में नशा मुक्ति और मादक पदार्थों पर पूरी तरह से अंकुश लगाने के लिए समय-समय पर अभियान चलाया जा रहा है. इसी कड़ी में मुखबिर की सूचना पर थलीसैंण से करीब 50 किमी दूर बीरूधुनी में तीन लोग एक वाहन में संदिग्ध सामान के साथ बैठे हुए थे. थानाध्यक्ष रविद्र सिंह को मिली सूचना के बाद वह मौके पर पहुंचे. चेकिंग के दौरान देखा कि संदिग्धों के वाहन में बोरे रखे गए थे, वहीं बोरों को खोलने पर उसमें से 16 किलों गांजा बरामद हुआ.

पढ़ें:सीएम तीरथ सिंह रावत का बड़ा ऐलान, सब ठीक रहा तो बिना कोविड रिपोर्ट के आ सकेंगे कुंभ

एसओ रविंद्र ने बताया कि आरोपियों की पहचान विनीत कुमार, दीपक कुमार, लोकेश पाल व विजयपाल के रूप में हुई है. जबकि विजयपाल फरार चल रहा है. सभी लोग बिजनौर के रहने वाले है. एसएसपी पौड़ी पी रेणुका देवी ने कहा कि जनपद में नशे के खिलाफ अभियान जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details