उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

युवक ने परिजनों को किया फोन, बोला- खा रहा हूं जहर, इलाज के दौरान मौत

बिंदुखत्ता क्षेत्र के रहने वाले एक युवक ने परिजनों को फोन पर जहर खाने की सूचना देकर आत्महत्या कर ली. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Nov 29, 2022, 10:35 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

हल्द्वानी:लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के बिन्दुखत्ता के रहने वाला एक युवक ने खेत में सिंचाई करने के दौरान जहरीला पदार्थ खाकर जीवन लीला समाप्त कर ली. वहीं, आत्महत्या करने से पहले युवक ने परिजनों को फोन पर सूचना दी कि वह जहर खा रहा है. ऐसे में सूचना मिलते ही आनन-फानन में परिजन खेत में पहुंचे. जहां युवक की गंभीर हालत में पड़ा हुआ था.

वहीं, परिजनों ने युवक तो तुरंत सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. पुलिस के अनुसार, इंद्रानगर बिंदुखत्ता निवासी संजय लोहनी अपना बिजनेस करता था. वहीं, काफी दिनों से वह काम को लेकर तनाव में था. सोमवार को वह खेत में पानी लगाने की बात कहकर गया था. खेत से उसने अपने घरवालों को फोन कर जहर खाने की बात बताई.

पढ़ें-लालढांग-चिल्लरखाल रोड निर्माण का मामला, ब्लैक टॉपिंग के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का पैनल

पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा. पुलिस का कहना है कि वह इस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details