उत्तराखंड

uttarakhand

Haldwani Murder: घर में घुसा चोर तो युवक ने लाठी से पीटकर उतारा मौत के घाट

By

Published : Jan 30, 2023, 6:03 PM IST

हल्द्वानी के लालडांठ के खाली प्लॉट में पुलिस को एक शव मिला है. शव की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला. जिसके बाद मामले में एक युवक की गिरफ्तारी की गई है.

Haldwani Crime News
घर में घुसा चोर तो युवक ने लाठी डंडों से उतारा मौत की घाट

हल्द्वानी:मुखानी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक अज्ञात व्यक्ति जब घर में चोरी करने घुसा तो एक युवक ने आवेश में आकर उसको डंडे से इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है. पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की है. मृतक की शिनाख्त में पुलिस जुटी हुई है.

मुखानी थाना प्रभारी रमेश बोहरा ने बताया रविवार को लालडांठ में खाली प्लॉट में एक व्यक्ति पड़ा हुआ मिला. जिसको अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पूछताछ और सीसीटीवी के आधार पर पता चला कि उक्त व्यक्ति को एक युवक ने जमकर पीटा. जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे और पूछताछ के आधार पर युवक को पूछताछ के लिए बुलाया. जिसमें युवक ने बताया कि वो शख्स उसके मकान मालिक के घर में रविवार सुबह 4:00 बजे चोरी करने के उद्देश्य से घुसा था. जहां उसने आवेश में आकर चोर की जमकर पिटाई कर दी. जिसके बाद चोर लड़खड़ाते हुए खाली प्लॉट में जाकर लेट गया.
पढे़ं-BJP Meeting: ऋषिकेश में बीजेपी कार्यसमिति की बैठक, संगठन ने सौंपी जोशीमठ पर रिपोर्ट

पुलिस ने आरोपी युवक 19 वर्षीय दिनेश मौर्य पुत्र महिपाल मौर्य निवासी सीबीगंज जिला बरेली को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक दिनेश मौर्य किराए पर रहता है. थाना प्रभारी ने बताया मृतक की उम्र 30 वर्ष के आसपास है. मृतक की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है. शव की शिनाख्त के लिए मोर्चरी में रखा गया है. मृतक की पहचान के लिए सोशल मीडिया अखबारों के माध्यम से परिजनों की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details