उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Apr 15, 2020, 8:34 AM IST

ETV Bharat / state

पत्नी से जुदाई बर्दाश्त नहीं, क्वारंटीन युवक ने किया सुसाइड अटैंप्ट

युवक एक अप्रैल को राजस्थान से रामनगर पहुंचा था. पुलिस ने उसे क्वारंटाइन कर दिया था. तभी से पत्नी से मिलने के लिए घर जाना चाहता था. इसी वजह से उसने आत्महत्या की कोशिश की.

रामनगर
रामनगर

रामनगर:समसारा रिजॉर्ट में क्वारंटाइन किए गए एक युवक ने पंखे से लटकर आत्महत्या करने की कोशिश की. हालांकि सिपाही ने दरवाजा तोड़कर युवक को बचा लिया. युवक को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

रामनगर समेत आसपास के इलाकों में कई क्वारंटाइन सेंटर बनाए गए हैं. इनमें बाहरी प्रदेशों से आए लोगों को क्वारंटाइन किया गया है. जिस युवक ने आत्महत्या की कोशिश की वो भी बीती एक अप्रैल को राजस्थान से यहां पहुंचा था. युवक राजस्थान में जेसीबी मशीन चलाता है, जो उत्तराखंड का ही रहने वाला है.

पुलिस के मुताबिक युवक क्वारंटाइन होने के अगले दिन से ही स्वस्थ होने का हवाला देकर घर जाने की जिद कर रहा था. युवक का कहना था कि उसकी कुछ दिन पहले ही शादी हुई है. ऐसे में उसे घर जाने दिया जाए या फिर उसकी पत्नी को क्वारंटाइन सेंटर में मिलने की इजाजत दी जाए.

पढ़ें- CORONA LOCKDOWN: हल्द्वानी के वनभूलपुरा में रैपिड एक्शन फोर्स ने संभाला मोर्चा

युवक, पुलिस-प्रशासन को लगातार धमकी दे रहा था कि यदि उसकी बात नहीं मानी गई तो वह आत्महत्या कर लेगा. मंगलवार को उसने आत्महत्या करने की कोशिश की. हालांकि समय रहते उसे बचा लिया गया. इस घटना के बाद पुलिस युवक पर धारा 151 के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details