उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jun 18, 2023, 6:13 PM IST

ETV Bharat / state

युवक ने बनाई युवती की फर्जी Instagram ID, शेयर किये अश्लील फोटो, मुकदमा दर्ज

हल्द्वानी में युवती की फर्जी इंस्टाग्राम आईडी बनाने का मामला सामने आया है. युवती के भाई ने मामले में पुलिस को तहरीर दी है. जिसमें फर्जी से अश्लील वीडियो और फोटो एडिट कर युवती को बदनाम करने का आरोप लगाया है.

girl fake instagram id
युवक ने बनाई युवती की फर्जी Instagram ID

हल्द्वानी: काठगोदाम थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवती की फर्जी इंस्टाग्राम आईडी बनाकर सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो व वीडियो शेयर किए जाने का मामला सामने आया है. युवती के भाई की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


फर्जी इंस्टाग्राम आईडी बनाकर अश्लील वीडियो फोटो अपलोड करने पर युवती बेहद आहत है. परिजनों ने पुलिस से आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. पुलिस के मुताबिक रानीबाग क्षेत्र में रहने वाली युवती के भाई ने पुलिस को तहरीर दी है. तहरीर में कहा गया है कि किसी ने उसकी बहन की इंस्ट्राग्राम की फर्जी आईडी बनाई है. युवक फर्जी इंस्टाग्राम के माध्यम से लगातार 8-10 दिनों से आपत्तिजनक फोटो को एडिट कर फॉरवर्ड कर रहा है.

पढे़ं-जिस उत्तराखंड में गूंजते थे भोले के जयकारे, वहां इन दिनों मचा है 'लव जिहाद' का शोर!

भाई ने बताया वीडियो फोटो कई जगह पर सोशल मीडिया में भी वायरल हो रहे हैं. जिससे युवती व उसका परिवार सदमें में है. साथ ही इससे उनकी रिश्तेदारी में भी युवती की बदनामी हो रही है. इधर पीड़िता के परिजनों ने कहा पुलिस जल्द आरोपी के खिलाफ कार्यवाही नहीं करती है कोई अपने घटना हो सकता है.काठगोदाम थाना प्रभारी प्रमोद पाठक ने कहा मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच की जा रही है. आरोपी युवक को जल्द गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पढे़ं-Love Jihad in Dehradun: धर्म छिपाकर इंस्टाग्राम पर युवती से की दोस्ती, फिर बनाये संबंध, शादी से पहले खुला मामला

ABOUT THE AUTHOR

...view details