उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी में बेखौफ होकर लुटेरों ने दो महिलाओं से की लूट, पुलिस खंगाल रही CCTV कैमरे

By

Published : Nov 30, 2020, 10:36 PM IST

हल्द्वानी में जिस तरह से बदमाश भीड़-भाड़ वाले इलाकों से लूट और चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते है, वो पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े करता है.

Haldwani news
हल्द्वानी न्यूज

हल्द्वानी:बदमाशों के अंदर से शायद पुलिस का खौफ खत्म हो गया है. इसलिए अब बदमाश दिन दहाड़े चेन स्नेचिंग और लूट की वारदात को अंजाम देकर बड़ी आसानी से फरार हो जाते है और पुलिस देखती रह जाती है. ताजा मामला हल्द्वानी का है, जहां रविवार देर शाम बदमाश एक महिला का मंगल सूत्र छीनकर फरार हो गए तो वहीं सोमवार को दिन दहाड़े बदमाश एक महिला का पर्स लूटकर फरार हो गए.

पहला मामला

जानकारी के मुताबिक रविवार शाम को मल्ला गोरखपुर क्षेत्र में नीतू पांडे अपने किराना स्टोर पर बैठी हुई थी. तभी सामान खरीदने के बहाने एक व्यक्ति वहां पहुंचा और नीतू के मंगल सूत्र पर झपट्टा मारकर फरार हो गया. नीतू ने शोर मचाया तो आसपास के लोग भी एकत्र हो गए. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, लेकिन तब आरोपी फरार हो चुका था. फिलहाल पुलिस बदमाश की तलाश में इलाके के सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

पढ़ें-तहसील चौक लूट: 5 दिनों में धरे गये दोनों आरोपी, ₹ 80 हजार पर अटका पेंच

दूसरा मामला

दूसरी वारदात नल बाजार इलाके की है. यहां सुनार की दुकान से डेढ़ तोले सोने की गोलबंद खरीद कर घर जा रही महिला का बाइक सवार बदमाशों ने पर्स लूट लिया. महिला ने हल्द्वानी कोतवाली में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. पर्स में ही महिला ने डेढ़ तोले सोने का गोलबंद रखा था.

हल्द्वानी कोतवाली प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि दोनों मामलों में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं पुलिस सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी है. जल्द बदमाशों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details