उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी में आवारा सांड ने महिला को पटक-पटक कर मार डाला, इलाके में दहशत

By

Published : Apr 6, 2022, 1:58 PM IST

35 वर्षीय दीपा देवी मंगलवार शाम घर के पास गली से गुजर रही थी. इसी दौरान सांड ने उन पर हमला बोल दिया. वहीं, घायल दीपा देवी की इलाज के दौरान मौत हो गई. महिला के 4 बच्चे हैं. ऐसे में परिजनों ने जानवरों के आतंक से निजात दिलाने और आर्थिक मुआवजा देने की मांग की है.

Uttarakhand latest news
आवारा सांड ने महिला को उतारा मौत के घाट.

हल्द्वानी:शहर और ग्रामीण इलाकों में आवारा जानवरों ने आतंक मचा रखा है. जिसका नतीजा है कि आवारा जानवर लोगों की फसलों के साथ-साथ इंसानों को भी नुकसान पहुंचा रहे हैं. ताजा मामला कालाढूंगी थाना क्षेत्र के कोमला भूरी गांव का है. यहां एक आवारा सांड ने महिला को पटक-पटककर मौत के घाट उतार दिया.

जानकारी के मुताबिक, 35 वर्षीय दीपा देवी मंगलवार शाम घर के पास गली से गुजर रही थी. इस दौरान सांड ने उन पर हमला बोल दिया. वहीं, घायल दीपा देवी की इलाज के दौरान मौत हो गई. महिला के 4 बच्चे हैं. ऐसे में परिजनों ने जानवरों के आतंक से निजात दिलाने और आर्थिक मुआवजा देने की मांग की है.

पढ़ें-यूपी में योगी ने की सख्ती तो नशे के सौदागरों ने उत्तराखंड को बनाया टारगेट, स्मैक तस्कर गिरफ्तार

वहीं, परिजनों का कहना है कि उनके क्षेत्र में आवारा पशुओं आतंक बना हुआ है. जिसका नतीजा है कि एक महिला को अपनी जान गंवानी पड़ी है. फिलहाल, पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details