उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी में महिला और युवती ने जहर गटककर दी जान, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Nov 25, 2021, 1:31 PM IST

हल्द्वानी में दो अलग-अलग मामलों में एक महिला और युवती ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

haldwani
हल्द्वानी में आत्महत्या

हल्द्वानी: क्षेत्र में दो अलग-अलग मामलों में एक महिला और एक युवती ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. पूरे मामले में पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं परिजनों से पूछताछ की जा रही है.

बताया जा रहा है कि बिंदुखत्ता तिवारी नगर निवासी युवती (20) ने मामूली कहासुनी होने पर घर में रखे जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया. परिजन आनन-फानन में उसे सुशीला तिवारी अस्पताल ले गए. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

पढ़ें:पूर्व फौजी ने पत्नी और खुद को मारी गोली, दोनों की मौत

दूसरा मामला गौलापार क्षेत्र के पश्चिमी खेड़ा का है. जहां एक बुजुर्ग महिला (60) ने परिवारिक कलेश के चलते घर में रखे जहर के पदार्थ को खा लिया. परिजन उसे अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मेडिकल चौकी प्रभारी अनिल आर्य ने बताया कि दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं परिजनों से पूछताछ की जा रही है. मौत के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details