उत्तराखंड

uttarakhand

बरेली से हल्द्वानी आकर हार्डवेयर की दुकानों को बनाते थे निशाना, 4 लाख के माल के साथ 2 चोर अरेस्ट

By

Published : Jul 30, 2022, 5:00 PM IST

हार्डवेयर की दुकानों में चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले अंतरराज्यीय चोर गिरोह के दो सदस्य आज पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर करीब 4 लाख रुपए का माल भी बरामद किया है. इस गिरोह के तीन सदस्य अभी भी फरार चल रहे हैं.

Haldwani
Haldwani

हल्द्वानी: शहर में हार्डवेयर और सेनेटरी की दुकानों पर लगातार हो रही चोरियों का पुलिस ने आखिरकार आज खुलासा कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने दो अंतरराज्यीय चोरों को गिरफ्तार किया है. चोरों के कब्जे से करीब 4 लाख रुपए का सेनेटरी के सामान और एक वाहन बरामद हुआ है.

पुलिस के मुताबिक पकड़े गए दोनों आरोपी यूपी के बरेली जिले के रहने वाले हैं. आरोपियों का नाम नंदकिशोर कश्यप और कृष्ण लाल मौर्या है. दोनों पहले बरेली से हल्द्वानी आकर रेकी किया करते थे और बाद में हार्डवेयर और सेनेटरी की दुकानों में हाथ साफ किया करते थे. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह पूर्व में भी कई अन्य चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं.
पढ़ें-लक्सर: कोर्ट के आदेश पर पूर्व प्रधान समेत तीन के खिलाफ FIR, जानिए मामला

एसपी सिटी हरबंस सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि शहर में तीन हार्डवेयर और सेनेटरी की दुकानों पर चोरी की घटना हुई थी. चोरों को पता लगाने के लिए पुलिस ने शहर भर में लगे करीब 200 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली थी.

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि चोरी के माल को वे गाड़ी से बरेली लेकर जाया करते थे, जिसे वे बरेली में बेच दिया करते थे. गाड़ी में हार्डवेयर का समान होने पर कोई शक नहीं करता था. पुलिस के मुताबिक अभी इस मामले में तीन आरोपी फरार चल रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details