उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Nov 16, 2020, 7:54 PM IST

ETV Bharat / state

हवालात से फरार मुलजिम पुलिस की पकड़ से दूर, तीन पुलिसकर्मी निलंबित

काठगोदाम थाना के हवालात से आरोपी के फरार होने मामले में एसएसपी ने तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया है.

Haldwani News
दीपावली के दिन हवालात से फरार हुआ मुल्जिम

हल्द्वानी: दीपावली के दिन काठगोदाम थाना के हवालात से लूट के आरोपी के फरार होने के मामले में एसएसपी ने तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है. घटना के तीन दिन बीत जाने के बाद भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

ऐसे में एसएसपी ने मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है. इसके अलावा पुलिस लूट के आरोपी के खिलाफ जल्द इनाम घोषित करने जा रही है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार मीणा ने बताया कि दीपावली के दिन लूट का आरोपी गोलू शर्मा शौचालय के बहाने रात्रि में फरार हो गया था. ऐसे में घटना के समय नाइट ड्यूटी प्रभारी उप निरीक्षक प्रियंका मौर्या, मुंशी मेहताब राणा और कॉन्स्टेबल मंजू बिष्ट की लापरवाही पाए जाने पर उन्हें निलंबित किया गया है.

ये भी पढ़ें:पुहाना पावर हाउस चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

काठगोदाम थाने की चूक अब पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुकी है. थाने से फरार के तलाश में पुलिस बरेली से लेकर हल्द्वानी तक खोजबीन कर रही है. इसके अलावा पुलिस जंगलों की भी खाक छान रही है, ताकि आरोपी को जल्द पकड़ा जा सकें. पुलिस के मुताबिक फरार आरोपी गोलू शर्मा मूलरूप से उत्तर प्रदेश बरेली का रहने वाला है और हल्द्वानी में ऑटो चलाता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details