उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Feb 16, 2021, 3:26 PM IST

ETV Bharat / state

नैनीताल में खाई में गिरी पिकअप, दो भाइयों समेत तीन युवकों की मौत

नैनीताल जिले में सड़क हादसे में दो सगे भाइयों समेत तीन युवकों की मौत हो गई. बेतालघाट-सेठी-रामनगर मार्ग पर ओखलढुंगा गांव के पास पिकअप दुर्घटनाग्रस्त होकर सौ मीटर नीचे खाई में जा गिरी.

खाई में गिरी पिकअप.
खाई में गिरी पिकअप.

नैनीताल:जिले में देर रात हुए सड़क हादसे में दो सगे भाइयों समेत एक ही गांव के तीन युवकों की मौत हो गई. बेतालघाट-सेठी-रामनगर मार्ग पर ओखलढुंगा गांव के पास पिकअप दुर्घटनाग्रस्त होकर सौ मीटर नीचे खाई में जा गिरी.

बेतालघाट में देर रात पिकअप खाई में जा गिरी. हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने राहत और बचाव कार्य शुरू कर घायलों को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. सड़क हादसे में कोटाबाग ब्लॉक निवासी दो सगे भाई रमेश कांडपाल और मोहित कांडपाल की मौके पर मौत हो गई. जबकि पिकअप चालक कृपाल सिंह की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई.

ये भी पढ़ें:18 मई को खुलेंगे बदरी विशाल के कपाट, नरेंद्रनगर राजदरबार में तय हुई तिथि

तल्ली सेठी के ग्राम प्रधान ने बताया कि गांव के तीन युवक पिकअप में सवार होकर बेतालघाट की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान गांव से कुछ ही दूरी पर पिकअप अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी. पिकअप खाई में गिरने की आवाज सुनने के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर मृतकों और घायलों को खाई से बाहर निकाला. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details