उत्तराखंड

uttarakhand

चोर ने एक ही रात में तीन घरों पर किया हाथ साफ, छह लाख की उड़ाई नकदी

By

Published : Sep 23, 2022, 10:23 PM IST

Updated : Sep 23, 2022, 10:34 PM IST

हल्द्वानी में चोरों ने आतंक मचा रखा (Theft stole cash) है. यहां बरेली रोड पर स्थित धर्मपाल कॉलोनी में चोरों ने एक ही रात में तीन घरों पर हाथ साफ किया. एक घर से चोर 6 लाख रुपए की नकदी लेकर फरार हुआ (stole cash worth six lakh rupees). चोर की ये करतूत सीसीटीवी में कैद हो (Haldwani Theft case) गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

हल्द्वानी:नैनीताल जिले के हल्द्वानी में चोरों ने पुलिस की नाक में दम करके रख रखा है. ताजा मामला धर्मपाल कॉलोनी बरेली रोड का है, जहां चोर ने घर में रखी 6 लाख रुपए की नकदी पर हाथ साफ किया (stole cash worth six lakh rupees) है. सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि चोर दीवार फांद कर घर में घुसा (Theft stole cash) था. उसकी ये हरकत घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

जानकारी के मुताबिक, धर्मपाल कॉलोनी में मार्बल कारोबारी का घर है. इसी घर में बीती रात दीवार फांद कर एक चोर घुसा और घर के अंदर रखी 6 लाख रुपए नकदी ले उड़ा (Haldwani Theft case) है. इतना नहीं जाते हुए चोर 6 लाख रुपए के अलावा मोबाइल लेकर भी लेकर गया. मार्बल कारोबारी के यहां चोरी करने के बाद चोर पड़ोसी में आढ़ती जगमोहन अग्रवाल के घर में भी घुसा.

चोर ने एक ही रात में तीन घरों पर किया हाथ साफ.
पढ़ें- दो माह से लापता नाबालिग को पुलिस ने ढूंढ निकाला, अपहरणकर्ता ने किशोरी से किया रेप

वहीं, अढ़ाती जगमोहन अग्रवाल के घर से चोर एसी की कॉपर वॉयर काटकर ले गये. जाते-जाते चोरों ने समीप ‌ही स्थित महावीर एंड संस का गोदाम भी खंगाल डाला. यहां चोर गोदाम का ताला तोड़कर एलईडी व एसी ले उड़े. सभी घरों में चोरी की सुबह उठने के बाद ही पता चल पाया. पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस चोर की पहचान करने की कोशिश कर रही है.

Last Updated : Sep 23, 2022, 10:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details