उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

BJP महामंत्री सुरेश भट्ट के बयान पर सुमित हृदयेश का पलटवार, कही ये बात

कांग्रेस नेता सुमित हृदयेश ने बीजेपी महामंत्री सुरेश भट्ट को उनके बयान पर नसीहत दी है. उन्होंने कहा है कि सुरेश भट्ट विधानसभा चुनाव लड़ने जा रहे हैं. ऐसे में आगामी चुनाव में उनको पता चल जाएगा कि जनता कितना परिवर्तन चाहती है.

By

Published : Sep 3, 2021, 7:49 PM IST

sumit-hridayesh
सुमित हृदयेश का पलटवार

हल्द्वानी: कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा पर बीजेपी ने जहां सवाल खड़े किए हैं तो वहीं अब कांग्रेसी ने बीजेपी के नेताओं को नसीहत देनी शुरू कर दी है. बीजेपी प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट ने कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा पर सवाल खड़े करते हुए हताश, निराश और हारी हुई पार्टी बता कर उनका मजाक उड़ाया था. वहीं कांग्रेस ने भी बीजेपी महामंत्री सुरेश भट्ट को नसीहत दे डाली है.

एआईसीसी सदस्य और पब्लीसिटी कमेटी कांग्रेस के अध्यक्ष सुमित हृदयेश ने बीजेपी महामंत्री सुरेश भट्ट को नसीहत दी. सुमित ने कहा सुरेश भट्ट आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने जा रहे हैं. ऐसे में आगामी चुनाव में उनको पता चल जाएगा कि जनता कितना परिवर्तन चाहती है.

सुमित हृदयेश का पलटवार

पढ़ें-कांग्रेस ने खटीमा से शुरू की परिवर्तन यात्रा, BJP को सत्ता से उखाड़ फेंकने का संकल्प

सुमित हृदयेश ने कहा कि सबसे ज्यादा हताश और निराश पार्टी बीजेपी है. क्योंकि उन्होंने चार साल में तीन मुख्यमंत्री बदल दिए. ऐसे में अब आने वाले दिनों में प्रदेश से बीजेपी का पत्ता साफ होने जा रहा है.

पढ़ें-UKD ने BJP और कांग्रेस पर साधा निशाना, त्रिवेंद्र पंवार ने कहा- माफिया चला रहे हैं राज्य

सुमित हृदयेश परिवर्तन यात्रा पर बोलते हुए कहा कि आज खटीमा में परिवर्तन यात्रा भव्य रुप से निकाली गई. और बड़ी संख्या में लोगों ने परिवर्तन यात्रा में भाग लिया है. इससे साफ जाहिर हो रहा है कि प्रदेश की जनता परिवर्तन चाहती है. शनिवार को परिवर्तन यात्रा के हल्द्वानी पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया जाएगा. इस दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details