उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

यूपी से स्मैक लाकर उत्तराखंड में करता था सप्लाई, ऐसे हुआ गिरफ्तार

हल्द्वानी के एक युवक को किच्छा कोतवाली क्षेत्र की दरउ चौकी पुलिस की टीम ने स्मैक की खेप के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी युवक उत्तर प्रदेश से स्मैक लाकर हल्द्वानी और उसके आसपास सप्लाई करता था.

By

Published : Aug 27, 2020, 8:03 AM IST

haldwani
हल्द्वानी में स्मैक तस्कर गिरफ्तार.

हल्द्वानी:दरउ चौकी पुलिस को नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में बड़ी सफलता हाथ लगी है. टीम ने करीब आधा किलोग्राम स्मैक के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. युवक यूपी से स्मैक लाकर हल्द्वानी और उसके आसपास सप्लाई करता था. आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

पढ़ें-हल्द्वानी: पुलिस ने स्मैक के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाया था. तभी यूपी से एक युवक बाइक में आता हुआ दिखाई दिया. पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया तो वह हड़बड़ा गया. शक होने पर युवक की तलाशी ली गयी तो उसके पास से 486 ग्राम स्मैक बरामद हुई, जिसकी अंतराष्ट्रीय बाजार में कीमत लाखों रुपये आंकी जा रही है.

पुलिस की पूछताछ में आरोपी युवक ने अपना नाम कमल डोभाल निवासी मल्ला हल्द्वानी बताया. आरोपी ने बताया कि वह स्मैक की खेप को यूपी से लेकर आ रहा था, जिसे वह हल्द्वानी और उसके आसपास सप्लाई करता था. पुलिस ने आरोपी की बाइक को सीज करते हुए उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details