उत्तराखंड

uttarakhand

सब्जी विक्रेताओं को धमकाने का वीडियो हुआ वायरल, 6 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

By

Published : Apr 8, 2020, 11:10 PM IST

हल्द्वानी में पांच जमातियों में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद कुछ युवकों ने फल और सब्जी विक्रेताओं को इलाके से ठेला बंद करने की धमकी दी. धमकी का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

court hammer
मुकदमा दर्ज

हल्द्वानी:कोरोना वायरस के खौफ से लोग खुद को घरों में कैद करने को मजबूर हो गए हैं. क्षेत्र में पांच जमातियों में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. जिसके बाद कुछ युवकों ने फल और सब्जी विक्रेताओं को अपना ठेला इलाके में न लगाने की धमकी दी. धमकी का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.

बताया जा रहा कि मंगलवार को मेडिकल पुलिस चौकी क्षेत्र के अंतर्गत एक समुदाय के लोगों द्वारा फल और सब्जी के ठेले लगाए गए थे. जिसके बाद वहां के कुछ युवकों ने उनको वहां पर फल और सब्जी का ठेला न लगाने की धमकी दी. युवकों ने कहा कि जब तक कोरोना वायरस फैला है, तब तक यहां फल और सब्जी के ठेले न लगाएं.

जिसके बाद युवकों का धमकाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. पुलिस ने मनीष खाती, कमल नेगी, मनोज सिंह, हरेंद्र गोस्वामी, राकेश धपोला और चमन गोस्वामी के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

पढ़ें:बेस अस्पताल में 8 कोरोना संदिग्ध लोगों को किया गया आइसोलेट, राजस्थान और दिल्ली की है ट्रैवल हिस्ट्री

एसएसपी सुनील कुमार मीणा का कहना है कि युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details