उत्तराखंड

uttarakhand

तीन तलाक के खिलाफ आवाज उठाने रामनगर पहुंचीं सायरा बानो, कराया केस दर्ज

By

Published : Dec 2, 2020, 12:31 PM IST

उत्तराखंड राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष सायरा बानो एक महिला को न्याय दिलाने के लिए रामनगर पहुंचीं. सायरा बानो ने पीड़िता के शौहर के खिलाफ तीन तलाक का मुकदमा दर्ज कराया.

रामनगर पहुंची सायरा बानो
रामनगर पहुंची सायरा बानो

रामनगर:राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष सायरा बानो तीन तलाक के एक मामले के खिलाफ केस दर्ज कराने के लिए रामनगर कोतवाली पहुंचीं. बताया जा रहा है कि रामनगर की महिला गुलिश्ता को उसके शौहर गुलफाम ने घर से निकाल दिया और तीन तलाक दे दिया है. इसी महिला का समर्थन करने और उसे न्याय दिलाने सायरा रामनगर पहुंचीं और पुलिस को मामले की तहरीर दी.

बता दें कि, राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष सायरा बानो तीन तलाक के मामले में केस दर्ज कराने के लिए रामनगर कोतवाली पहुंचीं. सायरा को कोतवाली में देख वहां हलचल मच गई. पुलिस ने सायरा बानो की तहरीर पर गुलिश्ता के शौहर गुलफाम के खिलाफ तीन तलाक का मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले की कार्रवाई कर महिला को न्याय दिलाया जाएगा.

पढ़ें-कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने की कृषि कानून को वापस लेने की मांग, दी कड़ी चेतावनी

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता गुलिश्ता ने इसकी शिकायत महिला आयोग की उपाध्यक्ष से की थी. जिसके बाद पीड़ित महिला को न्याय दिलाने के लिए उत्तराखंड राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष सायरा बानो पुलिस के पास रामनगर पहुंची और एसएसआई जयपाल सिंह चौहान से बात कर उन्हें मामले से अवगत कराया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ तीन तलाक का मुकदमा दर्ज किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details