उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

चुनाव से पहले मोहन भागवत का हल्द्वानी दौरा, पहली बार आ रहे हैं कुमाऊं

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव से ठीक पहले आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत का पहला कुमाऊं दौरा कई मायनों में अहम बताया जा रहा है. आरएसएस के पदाधिकारियों ने मोहन भागवत के दौरे को लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं. भागवत 8 अक्टूबर को संघ पदाधिकारियों की दो दिवसीय बैठक में शिरकत करने हल्द्वानी आएंगे.

By

Published : Oct 2, 2021, 4:36 PM IST

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत
आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत

हल्द्वानी: उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव के कुछ महीने ही बचे हैं. विधानसभा चुनाव से ठीक पहले आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत का हल्द्वानी दौरा होने जा रहा है. जानकारी के अनुसार संघ प्रमुख मोहन भागवत 8 अक्टूबर को हल्द्वानी पहुंचेंगे. वो दो दिवसीय संघ पदाधिकारियों के साथ बैठक में भाग लेंगे.

बैठक में प्रदेश भर से आए आरएसएस के तमाम जिला प्रचारक से लेकर संगठन के अन्य पदाधिकारी मौजूद रहेंगे. बैठक लमाचौड़ स्थित एक इंस्टीट्यूट में रखी गई है. आरएसएस प्रमुख के दौरे को लेकर संगठन के जुड़े पदाधिकारियों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं.

पढ़ें-रुद्रपुर में मुख्यमंत्री धामी ने फहराया प्रदेश का सबसे ऊंचा तिरंगा

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव से ठीक पहले आरएसएस प्रमुख भागवत का पहला कुमाऊं दौरा कई मायनों में अहम बताया जा रहा है. बीजेपी में टिकट की चाह रखने वाले कई बड़े नेता भागवत के सामने अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे. अभी तक आधिकारिक कार्यक्रम आरएसएस की तरफ से नहीं आया है, लेकिन कार्यकर्ता उनके आगमन की तैयारी में लगे हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details