उत्तराखंड

uttarakhand

दूसरे राज्यों के लिए बस सेवा शुरू, रामनगर से दिल्ली रवाना हुई बस

By

Published : Sep 30, 2020, 1:28 PM IST

रामनगर से दिल्ली के लिए पांच रोडवेज बसों की सेवा शुरू की गई है. कोरोना काल में पहली बार रामनगर से दिल्ली के लिए बस सेवा शुरू हुई है.

रामनगर
दूसरे राज्यों के लिए बस सेवा

रामनगर: उत्तराखंड से दूसरे राज्यों के लिए बस सेवाएं एक बार फिर से शुरू कर दी गईं हैं. अब यात्री सामान्य टिकट पर यात्रा कर सकेंगे. पहले दिन रामनगर से दिल्ली आनंद विहार के लिए रोडवेज बस सेवा की शुरुआत की गई.

रामनगर से दिल्ली के लिए रवाना हुई पांच बसें

रामनगर रोडवेज बस स्टेशन से उत्तराखंड परिवहन निगम की बसें बाहरी राज्यों के शुरू कर दी गई हैं. आज से दिल्ली के आनंद विहार के लिए 5 बसें शुरू की गईं. पहली बस रामनगर से प्रातः 9:30 बजे दिल्ली आनंद विहार के लिए रवाना हुई. दूसरी बस 10:30 बजे, तीसरी बस 11:30 बजे, चौथी बस 12:30 बजे और आखिरी बस 7:30 बजे रामनगर से दिल्ली जाएगी.

ये भी पढ़ें:एग्रीकल्चर को बढ़ावा देने के लिए मुख्य सचिव ने ली अधिकारियों की बैठक, किया निर्देशित

इन पांच बसों को रामनगर बस स्टेशन से दिल्ली के लिए रवाना किया जा रहा है. आपको बता दें कि अभी हरिद्वार, देहरादून के लिए रामनगर बस स्टेशन से बस सुविधा शुरू नहीं की गई है. इन क्षेत्रों के लिए भी बस सुविधा जल्द शुरू करने की बात कही जा रही है. यात्रियों ने कहा कि बैठने से पहले बस को सैनिटाइज किया गया और थर्मल स्क्रीनिंग भी की गई. किराया पुरानी दरों पर ही लिया जा रहा है.

रोडवेज परिवहन निगम के इंचार्ज नवीन आर्य ने कहा कि बस में यात्रियों को चढ़ाने से पहले पूरी बस को सैनिटाइज किया गया और यात्रियों की थर्मल स्क्रीनिंग की गई. इसके साथ ही सभी लोगों का मास्क चेक किया गया. जब यात्री आनंद विहार दिल्ली में उतरेंगे तो उनकी फिर से थर्मल स्क्रीनिंग की जाएगी. अगर किसी का टेंपरेचर बढ़ा हुआ निकलता है तो तुरंत स्वास्थ्य विभाग को सूचित किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details