उत्तराखंड

uttarakhand

डॉक्टरों को हंगामा करना पड़ा भारी, हवालात में गुजारनी पड़ी रात

By

Published : Oct 25, 2020, 7:36 PM IST

हल्द्वानी में राजकीय मेडिकल कॉलेज में देर रात तीन डॉक्टर ने जमकर हंगामा किया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों डॉक्टरों को कोतवाली ले गए और रातभर हवालात में रखा.

haldwani
डॉक्टरों को हंगामा करना पड़ा भारी

हल्द्वानी: राजकीय मेडिकल कॉलेज में देर रात तीन डॉक्टरों को हंगामा करना भारी पड़ गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों डॉक्टरों को हिरासत में लेते हुए थाने ले गई, जहां डॉक्टरों को पूरी रात हवालात में गुजारनी पड़ी. पुलिस ने तीनों डॉक्टरों के खिलाफ शांति भंग करने के मामले में कार्रवाई की.

बताया जा रहा है कि राजकीय मेडिकल कॉलेज में देर रात तीन डॉक्टर आपस में झगड़ा और हंगामा कर रहे थे. हंगामा देख किसी ने 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों डॉक्टर को कोतवाली ले गई. जहां काफी देर तक पूछताछ कर तीनों डॉक्टरों को पूरी रात हवालात में बिठाया. वहीं, पुलिस ने तीनों डॉक्टरों के खिलाफ शांति भंग के खिलाफ कार्रवाई की.

ये भी पढ़ें:त्योहारी सीजन में अपराधियों पर पुलिस की रहेगी पैनी नजर, डीआईजी ने दिए निर्देश

जानकारी के मुताबिक, आपस में झगड़ा करने वाले डॉक्टरों में एक जूनियर डॉक्टर रानीखेत में तैनात है. बताया जा रहा है कि तीनों डॉक्टर देर रात शनिवार मेडिकल कॉलेज में थे. इस दौरान किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details