उत्तराखंड

uttarakhand

मार्बल कारोबारी से लूट का मामला, दो दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

By

Published : Mar 5, 2021, 5:27 PM IST

लूट की वारदात को हुए 48 घंटे से ज्यादा का वक्त हो चुका है, लेकिन अभी भी पुलिस के हाथ खाली है. पुलिस को बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा है.

marble businessman robbery case Haldwani
मार्बल कारोबारी से लूट का मामला

हल्द्वानी: बीते बुधवार को बरेली रोड पर मार्बल कारोबारी से हुई लूट की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस की छह टीमों का गठन किया गया है. ये टीमें उत्तराखंड और यूपी के अलग-अलग इलाकों में दबिश दे रही है. हालांकि, अभीतक पुलिस बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा पाई है.

दो दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली.

क्षेत्राधिकारी भूपेंद्र सिंह धोनी का कहना है कि पुलिस की छह टीमे इस केस को वर्क आउट करने में लगाई गई हैं. सीसीटीवी कैमरे में सभी बदमाश कैद हुए है, लेकिन सभी ने नकाब पहना हुआ था. इसीलिए उनकी पहचान नहीं हो पा रही है. हालांकि, उनकी फिजिकल एक्टिविटी के जरिए उनकी पहचान करने की कोशिश कर रही है.

पढ़ें-तीन नकाबपोश बदमाशों ने तमंचे के बल पर मार्बल व्यापारी से की लूट

क्षेत्राधिकारी धोनी के मुताबिक, पुलिस स्थानीय बदमाशों से भी पूछताछ कर रही है. ताकि लुटेरों का कोई सुराग मिल पाए. पुलिस की पूरी कोशिश है कि वो जल्द से जल्द बदमाशों को गिरफ्तार कर इस मामले का खुलासा करें.

बता दें कि बुधवार रात 8.30 बजे बरेली रोड पर श्याम मार्बल्स में तीन अज्ञात बदमाशों ने तमंचे के मार्बल कारोबारी के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details