उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर को किया गिरफ्तार, 75 पैकेट कच्ची शराब और तमंचा बरामद

लालकुआं कोतवाली पुलिस ने बिंदुखता के टूटी पुलिया के पास चेकिंग के दौरान एक हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से एक अवैध तमंचा, एक कारतूस, 75 पाउच कच्ची शराब और एक बाइक बरामद की गई है.

By

Published : Jun 20, 2019, 4:39 PM IST

पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर को किया गिरफ्तार.

लालकुआं: कोतवाली पुलिस ने बिंदुखता के टूटी पुलिया के पास चेकिंग के दौरान एक हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से एक अवैध तमंचा, एक कारतूस, 75 पाउच कच्ची शराब और एक बाइक बरामद की गई है. वहीं, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी और आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई कर रही है.

पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर को किया गिरफ्तार.

बता दें कि कोतवाली पुलिस बिंदुखता के टूटी पुलिया के पास अवैध शराब के खिलाफ चेकिंग अभियान चला रही थी. इस दौरान एक बाइक सवार की तलाशी लेने पर उसके पास 75 पाउच कच्ची शराब बरामद हुई. साथ ही 12 बोर का एक अवैध तमंचा और एक कारतूस भी बरामद किया गया.

पढ़ें:नशे के सौदागर चढ़े पुलिस के हत्थे, मुकदमा दर्ज

वहीं, एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम सुंदर सिंह निवासी शास्त्री नगर बिंदुखत्ता बताया. साथ ही बताया कि वह कच्ची शराब की तस्करी पिछले कई सालों से कर रहा है. अमित ने कहा कि आरोपी पहले भी शराब तस्करी के मामले में कई बार जेल भी जा चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details