उत्तराखंड

uttarakhand

नेता प्रतिपक्ष की त्रिवेंद्र सरकार को चेतावनी, कहा- सड़क पर उतरने का आ गया है समय

By

Published : Feb 24, 2020, 7:45 PM IST

Updated : Feb 24, 2020, 9:09 PM IST

नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने राज्य सरकार पर मंहगाई और सस्ती शराब को लेकर जुबानी हमला किया. उन्होंने कहा कि सरकार नशे को बढ़ावा देकर लोगों को बर्बाद करने का काम कर रही है.

government
नेता प्रतिपक्ष

नैनीताल: प्रदेश में बढ़ रही महंगाई और सस्ती शराब के मामले में नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला है. साथ ही त्रिवेंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार नशे को बढ़ावा देकर लोगों को बर्बाद करने का काम कर रही है. उन्होंने कहा कि विपक्षी दल होने के नाते अब कांग्रेस भी सड़क पर उतरकर राज्य सरकार के खिलाफ आंदोलन करेगी.

नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने कहा कि पूरे देश में नशा बंदी के खिलाफ मुहिम चल रही है. वहीं, वर्तमान में त्रिवेंद्र सरकार नशे को बढ़ावा देकर लोगों को बर्बाद करने का काम कर रही है. इसके अलावा राज्य सरकार द्वारा लिए गए सर्किल रेट बढ़ाने के फैसले और बसों का किराया सहित तमाम ऐसे कारण हैं जिनको लेकर अब सरकार जनता के निशाने पर आ गई है.

नेता प्रतिपक्ष ने बीजेपी सरकार पर किया जुबानी हमला.

ये भी पढ़ें:उत्तराखंड: शराब के दाम कम और सफर महंगा करने पर कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन

नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने कहा कि सरकार ने तीन वर्षों में कोई भी विकास कार्य नहीं किया है. वहीं सड़कों में गड्ढे लोगों की परेशानियों का कारण बने हुए हैं. नौकरी के नाम पर एक भर्ती सरकार लेकर आई और उसमें भी धांधली हो गई. अब सड़कों पर उतरकर आंदोलन करने का समय आ गया है.

Last Updated : Feb 24, 2020, 9:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details